ग्रामीणों ने अनाज व्यापारी को जूतें की माला पहना कर गांव में घुमाया, यह थी वजह

मध्य प्रदेश के बैतूल में घर में अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले अनाज व्यापारी को ग्रामीणों ने जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया और इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश के बैतूल में घर में अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले अनाज व्यापारी को ग्रामीणों ने जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया और इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी अनाज व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है ।

बैतूल के मोहदा थाना क्षेत्र के झाकस गांव में एक अनाज व्यापारी भजन लाल राठौर को घर में अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने अनाज व्यापारी भजन लाल राठौर के गले में जूते की माला डालकर गांव में जुलूस निकाल दिया। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि 20 अक्टूबर को झाकस गांव में दमजीपुरा निवासी अनाज व्यापारी भजन लाल राठौर ने पहले किसान से सोयाबीन खरीदा था और सोयाबीन का पेमेंट देने के लिए गांव गया था और आदिवासी किसान के घर गया हुआ था। घर पर पीडि़ता के माता- पिता कोई नही थे और भाई भी ट्रेक्टर लेकर खेत गया हुआ था। तभी उसने घर में अकेली पा कर युवती के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ कर ली थी।

जब परिजन घर पहुंचे तो युवती ने पूरी घटना बताई, इसको लेकर परिजनों ने भजन लाल राठौर को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। मौका पँचनामा बनाया और अन्य ग्रामीणों ने उसके गले मे जूते की माला डालकर गांव भर में घुमाया। इधर युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत दामजीपुरा चौकी में की, जिसके बाद भैसदेही टीआई तरन्नुम खान ने पीडि़ता की शिकायत पर धारा 354 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है ।

ग्रामीण सूत्रों की माने तो आरोपी अनाज व्यापारी का पीडि़ता के परिवार से पारिवारिक सम्बन्ध के अलावा रुपये का लेनदेन भी था। घटना के दूसरे दिन भी व्यापारी को यह उम्मीद नही थी कि इस तरह के आरोप उस पर लगेंगे और ग्रमीण उसका यह हश्र करेंगे। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन जुलूस निकालने वाली घटना का वायरल वीडियो पुलिस को नही मिला है और ना ही आरोपी के साथ मारपीट की कोई बात सामने आई है ।

टीआई भैसदेही तरनुम खान का कहना है कि मोहदा थाना के झाकस गांव में भजन राठौर नाम का एक व्यापारी अनाज खरीदने गया था और एक किसान से सोयाबीन खरीदने के बाद उसे सोयाबीन का पेमेंट करने घर गया। वहां पर किसान की बेटी अकेली थी, पैसे देने के बाद भजन राठौर ने युवती को लालच देकर उसके साथ छेड़छाड़ की। इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई है आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here