Viral Video : इंदौर में बीच सड़क पर युवतियां एक-दूसरे पर बरसा रही लात-घूसे, खींचे बाल, देखें वीडियो

इंदौर शहर से कुछ युवतियों के बीच मार-पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें युवतियां एक-दूसरे को लात-घूसों से और बाल खींचकर मार रही है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया (social media) पर  मार-पिटाई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें इंदौर शहर की युवतियां एक दूसरे से जमकर लड़ाई करते हुए दिखाई दे रही है। जी हां, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें तीन युवतियां दिखाई दे रही है। जिसमें से दो युवतियां मिलकर एक युवती की लात-घूसे से जमकर पिटाई कर रही है। साथ ही एक-दूसरे के लिए लगातार अपशब्दों का भी प्रयोग कर रही है। हालांकि ये मामला अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है, लेकिन वायरल वीडियो को देख पुलिस ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी।

युवतियों के बीच मार-पिटाई का वीडियो वायरल

बता दें कि ये वायरल वीडियो (Viral Video) इंदौर शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के छप्पन दुकान (chhappan dukan) का है। जहां कुछ युवतियों में जमकर लड़ाई शुरू हो गई, जो देखते ही देखते बढ़ गई और दो युवतियों ने एक युवती की लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये युवतियां एक-दूसरे के बाल भी खींच रही है। वीडियो से ऐसा मालूम होता है कि ये सभी युवतियां एक-दूसरे को पहले से जानती हो, जो किसी बात को लेकर आपस में लड़ने लगी।

10 दिसंबर को हुआ था विवाद

इस संबंध में जब पुलिस से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 7 दिसंबर को गीता भवन के पास तीन युवतियों के बीच में विवाद हुआ था। जो फिर से 10 दिसंबर को शहर के 56 दुकान के पास आमने-सामने आ गई। जहां किसी बात को लेकर उनमें फिर से विवाद शुरू हो गया, जो अचानक लात-घूसों में बदल गया।

वायरल वीडियो की होगी जांच

वहीं वायरल वीडियो के संबंध में पुलिस ने कहा कि अगर ये घटना 10 दिसंबर की है तो इसका वीडियो 14 दिसंबर को क्यों वायरल हो रहा है, इसकी जांच की जाएगी। फिलहाल किसी भी पक्ष की युवती ने अभी तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है।