Warli House: मध्य प्रदेश के इस शहर में हैं अनोखे इको फ्रेंडली घर, भीषण गर्मी में भी होता है ठंड का एहसास

Warli House

Warli House In MP: भारत एक ऐसी जगह है जहां घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान मौजूद हैं और यहां के सभी पर्यटक स्थलों पर सैलानियों का आना जाना लगा रहता है। मध्यप्रदेश में हिंदुस्तान का दिल कहा जाता है और यह अपने ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों के चलते दुनिया भर में प्रसिद्ध है।

मध्य प्रदेश की संस्कृति देश के साथ विदेशियों को भी अपनी ओर आकर्षित करती है। पुरातन परंपरा, रहन-सहन, इतिहास और खानपान को आज भी मध्यप्रदेश अपने अंदर समेटे हुए है। यहां एक से बढ़कर एक स्थान घूमने फिरने के लिए मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको जिस चीज के बारे में बता रहे हैं, वो जानकर आप हैरान हो जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।