राष्ट्रहित की जब भी बात होती है,ओवैसी, बाबा, चचा विरोध ही करेंगे

गृह मंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी जी की वन नेशन ,वन सिटीजन की अवधारणा को यह कानून पूरा करता है। चुनाव सुधार की दिशा में यह कानून मील का पत्थर साबित होगा।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा
Dr.Narottam Mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने वोटर कार्ड को आधार कार्ड से लिंक करने संबंधी विधयक लोकसभा में पास होने पर खुशी जताते हुए कहा कि ओवैसी जैसे लोग इसका विरोध कर रहे है इससे ही समझा जा सकता है कि यह कानून कितना जरूरी है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फर्जी मतदान व घुसपैठियो पर लगाम लगाने के लिए यह कानून मील का पत्थर साबित होगा। लेकिंन इस कानून का औवेसी जैसे लोग विरोध कर रहे है यह हमेशा ही होता आया है कि जब भी राष्ट्रहित की बात होती है ओवैसी,बाबा ओर चचा जान विरोध करने लगते है।

यह भी पढ़ें…भोपाल-ग्वालियर से होकर जाने वाली इन ट्रेनों में बदलाव, ये LHB कोच से चलेगी, इनका रूट बदला

डॉ मिश्रा ने कहा कि सच तो यह है कि यह कानून फ़र्ज़ी मतदान रोकने के लिए जरूरी था। इस कानून के बाद घुसपैठियों की भी शामत आनी पक्की है।

यह भी पढ़ें…MP School : 9वीं से12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, प्राचार्यों को ये निर्देश, शिक्षकों को जिम्मेदारी

गृह मंत्री ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी जी की वन नेशन ,वन सिटीजन की अवधारणा को यह कानून पूरा करता है। चुनाव सुधार की दिशा में यह कानून मील का पत्थर साबित होगा। इससे पहले भी मोदी जी एक देश, एक टेक्स एक देश एक फ्लेग,एक देश एक प्रधान ,एक देश एक विधान लागू कर एक राष्ट्र के संकल्प को पूरा कर चुके है। नही तो एक देश मे दो विधान,दो प्रधान व दो फ्लेग सबने देखे थे। आज यह सब खत्म हो गया है। इसी तरह चुनाव सुधार बिल भी एक राष्ट्र की अवधारणा को मजबूत करेगा।