इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान को प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर शहर के लोग ढूंढ रहे हैं और उन्हें गजनी मूवी का आमिर खान भी बताया जा रहा है। दरअसल, विरोध करने वालो का मानना है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान “शार्ट टर्म मेमोरी लॉस” की स्थिति में पहुंच चुके है। इसलिए अपनी की हुई घोषणाओं को ही भूल गए हैं।

विरोध का एक अजीब तरीका इंदौर में कांग्रेस ने अपनाया है। कांग्रेस का दावा है शहर के 40 प्रमुख चौराहों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की तलाश में पोस्टर लगाए गए हैं।  बता दें कि इन पोस्टर्स पर गजनी मूवी का जिक्र कांग्रेसियों द्वारा किया गया है। कांग्रेस ने सीएम को घोषणावीर बताया और मुख्यमंत्री की तलाश के पोस्टर चिपकाए जिसमें  कोराना से मृत लोगों के परिवार को 1 लाख रुपए देने की घोषणा करने की बात का जिक्र करते हुए उन्हें लापता बताया।

ये भी पढ़ें – जयवर्धन ने किया ट्वीट, लिखा- ‘बीजेपी मतलब भारतीय जासूस पार्टी’

मध्यप्रदेश कांग्रेस के सचिव विवेक खंडेलवाल ने बताया कि आज शहर के प्रमुख 40 जगहों पर लापता हुए घोषणावीर मुख्यमंत्री की तलाश के पोस्टर लगाए गए। क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा घोषणा कि गई थी कि कोराना से मृत मरीजों के परिवारजनों को 1 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदेश सरकार द्वारा दी जाएगी। लेकिन हमेशा की तरह उनकी घोषणा, “घोषणा” ही रह गई। कांग्रेस का आरोप है कि शहर एवं प्रदेश के हजारों परिजनो ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की लापरवाही के चलते ऑक्सीजन, बेड और इंजेक्शन के बिना अपनों को खोया है और अब वो सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने के लिए मजबूर है। मगर दफ्तर में भी उन्हें सिर्फ ना ही सुनने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें – MPPEB: प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड ने रद्द की सारी परीक्षाएं

कांग्रेस का आरोप है कि 1 लाख रुपये की सहायता राशि की बात को प्रदेश के सीएम गजनी पिक्चर के आमिर खान की तरह भूल गए है।। ऐसे में मुख्यमंत्री को याद दिलाने के लिए पूरे शहर के प्रमुख चौराहों पर उनके पोस्टर के साथ स्टीकर चिपकाए गए ताकि उनके द्वारा कोरोना से मृत लोगों के परिवार को 1 लाख रुपए देने के घोषणा के मुताबिक सहायता मिल सके। वही कांग्रेस ने दावा किया है कि जल्द ही कांग्रेस कोरोना के कारण दिवंगत हुए लोगों के परिवार से मिट्टी लेकर घोषणावीर सीएम की मूर्ति भाजपा कार्यालय पर लगाएगी।

ये भी पढ़ें – सीहोर में ट्रक पलटा, ट्रक के नीचे दबी कार, पति-पत्नी की मौत