Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने क्यों कहा- हाँ मैं सरकार का रट्टू तोता हूँ ..

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बिजली संकट को लेकर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ( energy minister pradyuman singh tomar) ने कहा कि हाँ मैं रट्टू तोता हूँ , लेकिन कांग्रेस (Congress) पहले खुद बता दे कि प्रबंधन कैसे करते हैं , उसके पास कोई फार्मूला हैं तो बता दे। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस एक ऊँगली तीन उँगलियाँ उसी की तरफ उठेगी।

ये भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री बनने के बाद दादी की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने परिवार सहित पहुंचे सिंधिया

ग्वालियर में राजमाता विजयाराजे सिंधिया (Rajmata vijyaraje scindia) की 102वीं जयंती पर उन्हें नमन करने पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि अभी बिजली की जितनी मांग हैं उतनी आपूर्ति हम कर रहे हैं जैसे जैसे मांग बढ़ेगी हमारे जनरेशन प्लांट चालू होना शुरू हो जायेंगे। उन्होंने दावा  रवि सीजन में पीक के समय हमारे सभी प्लांट चालू हो चुके होंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....