टुल्लू पंप चलाते ही महिला को लगा करंट, मौके पर मौत, पुलिस जांच में जुटी

शहर की छतरी रोड शिवपुरी पर रहने वाली बिजली कंपनी की महिला कर्मचारी को टुल्लू पंप के तार लगाते वक्त करंट लग गया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई। मामला में शिवपुरी के छतरी रोड निवासी महिला टुल्लू पंप को चालू कर रही थी तभी पंप से करंट लग गया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतिका का नाम राजकुमारी वर्मा बताया जा रहा है जो बिजली विभाग में कार्यरत थी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने मौके का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। वहीं मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की।

ये भी देखें- रिपोर्ट: अक्टूबर में आ सकती है तीसरी लहर, पीक पर होगा कोरोना, बच्चों को ज्यादा खतरा

जानकारी के मुताबिक बिजली विभाग में पदस्थ प्यून राजकुमारी वर्मा (48) शिवपुरी के छतरी रोड की रहवासी थी। मृतिका का पति और एक बेटी की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी थी। पति की जगह कंपनी में राजकुमारी को अनुकंपा नियुक्ति मिल गई थी। मृतिका राजकुमारी अपनी वृद्ध सास के साथ छतरी रोड के पास घर में रह रही थी। वहीं आज सुबह महिला जैसे ही टुल्लू पंप चालू करने लगी तो पंप चालू करते ही उसे करंट लग गया जिससे वो अचेत होकर गिर गई। वहीं मौके उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर फिजिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं महिला का शव बरामद कर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।