Indore news: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में गिरी महिला, देखें Video फिर क्या हुआ…

इंदौर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक महिला चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी तभी जल्द बाज़ी में उसका पैर फिसल गया और वह गिरकर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आ गई। प्लेटफार्म पर तैनात महिला कांस्टेबल और अन्य यात्रियों ने उसकी जान बचाई।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो हर किसी को हैरत में डाल सकती हैं। दरअसल, यहां चलती ट्रेन के नीचे आने से एक महिला यात्री की जान बमुश्किल दो यात्री और आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने बचाई है। महिला की जान बचाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये भी देखें- Rakshabandhan 2021 : भाई की कलाई पर बांधिये अपने हाथों से बनी राखी, रक्षासूत्र से बनाइये स्नेहसूत्र

ताज़ा मामला इंदौर के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सामने आया है जहां पर एक परिवार इंदौर से उदयपुर की ट्रेन में सवार होने के लिए प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचा था। ट्रेन चलने के कारण चलती ट्रेन में पति ने सामान ट्रेन में रखा और पत्नी से अपने बच्चे को साथ में लेकर बोगी में चढ़कर अंदर घुस गया। इसी बीच महिला यात्री ने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की लेकिन महिला प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच नीचे फिसल गई। गनीमत ये रही कि पास में खड़े दो यात्री और कुछ दूरी पर खड़ी महिला कॉन्स्टेबल इंदु कुमारी और हंसा यादव ने तुरंत महिला को ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में से बाहर निकाला। वहीं गार्ड को बोलकर ट्रेन रुकवाई गई।

प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई। रेलवे पी.आर.ओ. खेमराज मीणा ने बताया की घटना मंगलवार शाम 5 बजे की है हादसे में प्लेटफॉर्म पर खड़े दो यात्री और दो आरपीएफ महिला कांस्टेबल ने उस महिला को बचाया। रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि ही आरपीएफ के जवान ड्यूटी के दौरान तत्पर रहते हैं और जल्द ही उनको पुरस्कृत भी किया जाएगा।

ये भी देखें- Bank Holidays : आज से लेकर 23 अगस्त तक लगातार बैंक बंद, देखिये आपके शहर का हाल

बता दें सोनाली नामक महिला घटना में मामूली रूप से घायल हुए हैं। वह अपने पति हर्षित और 6 वर्षीय बेटे के साथ इंदौर से उदयपुर जा रही थी। लेकिन देरी से प्लेटफार्म पर पहुंचने के चलते ट्रेन चलना शुरु हो गई थी। इसके पहले ही महिला का पति और बच्चा ट्रेन में चढ़ गया लेकिन महिला चढ़ती उसके पहले ही उसका पैर फिसल गया। घटना में सही समय पर महिला की जान बचा ली गई।