Indore News : एयरप्लेन में बैठी महिला यात्री ने खोला इमरजेंसी गेट, मचा हड़कंप

indore airport

Indore News : इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीते दिन एयरपोर्ट पर एक अजीब घटना घटित हुई जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल इंदौर से हैदराबाद जाने वाली उड़ान टेक ऑफ करने के लिए तैयारी में थी, इतने में एक महिला यात्री ने एयरप्लेन का इमरजेंसी गेट खोल दिया।

जिसके चलते एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। ऐसे में प्लैन के टेक ऑफ को तुरंत रुकवाया और महिला यात्री को पुलिस के सुप्रत किया। जानकारी के मुताबिक, इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट हैदराबाद से सुबह 7:45 पर इंदौर और इंदौर आने के बाद 8:25 पर वापस हैदराबाद के लिए रवाना होने के लिए तैयार थी। फ्लाइट में सभी यात्री सवार हो चुके थे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।