पब में फैशन शो पर हिंदूवादी संगठन का हंगामा, पीछे के रास्ते से युवतियों को निकाला गया बाहर

हिंदूवादी संगठन का आरोप है कि इस फैशन शो के नाम पर अश्लीलता और लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में इन दिनों आये दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है कि पुलिस की चुनौतियां बढ़ती ही जा रही है। बुधवार रात को भी इंदौर में फैशन शो को लेकर बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : विधानसभा अध्यक्ष ने अपने पद से दिया इस्तीफा

दरअसल, बुधवार रात को सोशल मीडिया से मिली जानकारी के हिसाब से हिन्दूवादी संगठन की युवा वाहिनी ने सुमित हार्डिया के नेतृत्व में नारेबाजी शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक विजय नगर इलाके में स्थित शो-शा पब में एक फैशन शो आयोजित किया जा रहा था। पब में मुंबई की फैज अहमद गौरी द्वारा अपनी टीम के साथ फैशन शो की तैयारियां शुरू कर दी थी। शो के शुरू होने के पहले मौके पर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता पहुंच गए और उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। हिन्दू वादी संगठन का आरोप है कि फैशन शो बिना परमिशन के आयोजित किया जा रहा है और शो में वर्ग विशेष से जुड़े लोग हिंदू युवतियों का बरगला कर शो का हिस्सा बना रहे है वही फैशन शो के नाम अश्लीलता और लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Good News : Ather Energy ने 24000 रुपये सस्ता किया स्कूटर, खरीदने का अच्छा मौका

इधर, शो-शा पब में मचे हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। इसके पहले ही युवतियों को पीछे के दरवाजे से आयोजकों ने बाहर कर दिया। हिंदूवादी संगठन से जुड़े सुमित हार्डिया ने बताया कि शो-शा पब में बगैर अनुमति के फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था। शराब पार्टी की जा रही थी और फैज अहमद गौरी के साथ विशेष समुदाय के लोगों द्वारा एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था। जिसकी जानकारी हिन्दू जागरण मंच को लगी तो सभी कार्यकर्ता बगैर अनुमति के संस्कृति को खराब करने वाले फैशन शो को बंद कराने पहुंचे। इसके बाद विजय नगर पुलिस को शिकायत की गई जिसके बाद थाना प्रभारी ने हिन्दू जागरण मंच को आश्वासन दिया कि जो भी बिना अनुमति के आयोजन कर रहे उन पर कार्रवाई की जा रही है। वही उन्होनें बताया कि पब के मालिक पर भी कार्रवाई की बात पुलिस ने की है। सुमित हार्डिया ने बताया कि पब में फैशन डिजाइनर, मेकअप आर्टिस्ट और आयोजक सभी वर्ग विशेष के लोग थे और जो लड़कियां फैशन शो कर रही थी वो सभी हिंदू थी। वही शराब पार्टी भी चल रही थी और जब संगठन के लोग वहां पहुंचे तो आयोजको ने भीड़ देखकर बिजली बंद कर लड़कियों को पीछे के रास्ते से भगा दिया गया।

इधर, शो – शा पब में मचे हंगामे के बाद विजय नगर पुलिस ने आयोजक फैज अहमद गौरी पर केस दर्ज कर पब मालिक को नोटिस दिया है। हालांकि जब होंडू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंचे तो वहां भी हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करने का आश्वासन दिया तब कही जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि फैशन शो तो रुक गया लेकिन हिंदूवादी संगठन का आरोप है कि ऐसे लोग सीधे पुलिस और संगठन को चुनौती दे रहे है ऐसे में इन पर पुलिस को सख्ती बरतनी जरूरी है।