Indore news: पारिवारिक विवाद के चलते नौजवान युवक की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

पूरे विवाद में परिवार के कई लोग घायल भी हुए है जिन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Masked-miscreants-rob-Kiosk-Center-operator

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में देर रात परिवारिक विवाद के चलते परिवार के ही नौजवान युवक की धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पूरे विवाद में परिवार के कई लोग घायल भी हुए है जिन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये भी देखें- काबुल एयरपोर्ट के पास से 150 से ज्यादा लोग अगवा, इसमें ज्‍यादातर भारतीय शामिल

Indore news: पारिवारिक विवाद के चलते नौजवान युवक की हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

दरअसल, इंदौर में मल्हारगंज थाना क्षेत्र में स्थित जिंसी चौराहे पर रहने वाले यादव परिवार में देर रात परिवारिक विवाद की घटना सामने आई, जिसमें गोल्डी यादव नामक युवक की धारदार हथियार के वार से मौत हो गई। वहीं मृतक गोल्डी के पिता जगदीश यादव गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। परिवार की ही कुछ महिलाएं भी पूरे विवाद में घायल हुई हैं जिनका इलाज भी जारी है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय. हॉस्पिटल भिजवाया। एएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि हत्या से जुड़े अन्य साक्ष्य जुटाने के साथ ही पुलिस पूरी घटना की विवेचना कर रही है।

ये भी देखें- मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर प्रदर्शन करेंगे 19 विपक्षी दल, सोनिया की बैठक में बनी रणनीति

बता दें कि जिस यादव परिवार में यह पूरा घटनाक्रम हुआ है वह परिवार क्षेत्र का दबंग परिवार माना जाता रहा है। पिछले वर्ष हुई गुंडा अभियान के तहत कार्रवाई में विवादित परिवार का भव्य मकान पुलिस व निगम द्वारा ढहा दिया गया था तो वहीं परिवार पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हुए है। फिलहाल, हत्या के मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है।