पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में युवा कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की मूल्यवृद्धि अंतरराष्ट्रीय कीमतों के कारण बढ़ी है जिस पर नियंत्रण करने का प्रयास केंद्र सरकार कर रही है कांग्रेस का तो काम ही है आंदोलन करना

देवास, अमिताभ शुक्ला।  पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमत और महंगाई के विरोध में लगातार युवा कांग्रेस का आंदोलन पूरे प्रदेश में जारी है। देवास में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज मंडूक पुष्कर स्थित धरना स्थल के पास एक हस्ताक्षर अभियान चलाया और आम लोगों से अपील की कि महंगाई के विरोध में वे युवा कांग्रेस का साथ दें।

युवा कांग्रेस के नताओं ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह गौड़ का कहना है  कि पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है।  जिसके लिए प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार जिम्मेदार है। कांग्रेस लगातार इसक विरोध कर रही है और आज हस्ताक्षर अभियान भी उसी के लिए किया गया है। युवा कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब तक महंगाई कम नहीं होती आंदोलन जारी रहेंगे।

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में युवा कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

ये भी पढ़ें – कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक, Social Engineering के जरिये BJP को चुनौती देने की तैयारी!

उधर युवा कांग्रेस के हस्ताक्षर अभियान पर जब भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री मनीष सोलंकी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस का तो काम ही विरोध करना है । जब जब केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार रहती है तब तब  कांग्रेस आए दिन आंदोलन  ढूंढती रहती है उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की मूल्यवृद्धि अंतरराष्ट्रीय कीमतों के कारण बढ़ी है जिस पर नियंत्रण करने का प्रयास केंद्र सरकार कर रही है कांग्रेस का तो काम ही है आंदोलन करना ।

ये भी पढ़ें – दिग्विजय सिंह पर FIR के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस से झूमाझटकी