पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के विरोध में युवा कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

देवास, अमिताभ शुक्ला।  पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की बढ़ती कीमत और महंगाई के विरोध में लगातार युवा कांग्रेस का आंदोलन पूरे प्रदेश में जारी है। देवास में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज मंडूक पुष्कर स्थित धरना स्थल के पास एक हस्ताक्षर अभियान चलाया और आम लोगों से अपील की कि महंगाई के विरोध में वे युवा कांग्रेस का साथ दें।

युवा कांग्रेस के नताओं ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह गौड़ का कहना है  कि पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है।  जिसके लिए प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार जिम्मेदार है। कांग्रेस लगातार इसक विरोध कर रही है और आज हस्ताक्षर अभियान भी उसी के लिए किया गया है। युवा कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जब तक महंगाई कम नहीं होती आंदोलन जारी रहेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....