बढ़े हुए बिजली के दामों को लेकर युवा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, गुस्साए कार्यकर्ताओं ने बिजली बिलों की कॉपियां जलाई

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है, कि प्रदेश सरकार में कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है लोगों को बिजली के बढ़े हुए बिल दिए जा रहे हैं

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास में बिजली के बढ़े हुए बिलों को लेकर युवा कांग्रेस ने आज विरोध प्रदर्शन किया और विद्युत विभाग के ऑफिस के बाहर जाकर जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं और आम जनता को रोकने के लिए पुलिस ने पहले ही बैरिकेड की व्यवस्था की थी। वहीं यहां अधिक संख्या में पहुंचे युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विभाग के बाहर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की और बिजली के बढ़े हुए दामों को लेकर सरकार पर सवाल उठाये।

ये भी पढ़ें-MP Weather Alert: मप्र में बिजली गिरने से 7 की मौत, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आम नागरिक और बिजली उपभोक्ता भी साथ में मौजूद थे, जिन्होंने प्रदर्शन के बाद एक ज्ञापन विद्युत विभाग के अधिकारियों को दिया। गुस्साए कार्यकर्ताओं ने बिजली के बढ़े हुए दामों के बिल भी जलाये गए। युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है, कि प्रदेश सरकार में कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है लोगों को बिजली के बढ़े हुए बिल दिए जा रहे हैं जिन्हें सरकार को माफ करना चाहिए। कार्यकर्ताओं की मांग है कि कोरोना काल में जो बिजली के बिल आएं हैं उन्हें सरकार द्वारा माफ करना चाहिए, जो प्रतिष्ठान बंद थे उनके बिलों को माफ किया जाए, सरकार बिलों में जिस तरह वृद्धि कर रही है उसे रोका जाना चाहिए, यह कोरोना काल का समय है जिसमें गरीब जनता आर्थिक परेशानी से जूझ रही है।