मारपीट कर दिनदहाड़े युवक का अपहरण, चंद घंटे में मिला युवक, 3 आरोपी पकड़े

जबलपुर, संदीप कुमार। सिहोरा वार्ड नंबर-8 में उस समय अचनाक हड़कंप मच गया जब कार से पहुंचे बदमाशों ने हनुमान मंदिर के पास बैठे युवक के साथ जमकर मारपीट शुरू कर की।  पीड़ित युवक की चीख सुनकर स्थानीय लोगों को आते देख आरोपी अपनी कार में युवक को जबरदस्ती बैठाकर अपहरण (Kidnap)कर ले गए।  मोहल्ले से युवक का अपहरण (Kidnap) होने की खबर से लोगों में करीब 2 घंटे तक खलबली मची रही।  पीड़ित के चचेरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 363, 365 का अपराध दर्ज करते हुए तत्काल उनकी घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस (Police) ने चार में से तीन आरोपियों को पकड़ लिया है।

सिहोरा पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता स्वराज पटेल 36 वर्ष निवासी मैना कुंआ अपने चचेरे भाई दीपक पटेल के साथ मोहल्ले के हनुमान मंदिर के पास बैठा हुआ था, तभी बलेनो कार में नमन चौबे, अनुपम चौबे, तनिष्क चौबे एवं विक्कू पटेल आए और दीपक को अचानक मारने लगे।  दीपक के विरोध करने पर आरोपी कह रहे थे कि परिवारिक मामले में बीच में पड़ने के लिए तुम्हे मना किया था। दीपक पटेल कहता रहा कि उसने कुछ नहीं किया इसके बाद भी बदमाश जान से मारने की बात करते हुए दीपक को घसीटते हुए अपनी बलेनो कार में बैठा कर ले गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....