जमीनी विवाद में युवक की हत्या, दबंगों ने लाठी- डंडों से पीट- पीट कर ले ली जान

जिले में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए परिजनों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की जिसमें उन्हें चोट आई है

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले में जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की दबंगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए परिजनों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की जिसमें उन्हें चोट आई है। एक व्यक्ति को ज्यादा चोट आने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार घटना भगंवा थाने के पटिया गांव की है। जहां बीती रात गांव के दबंगों ने जमीनी विवाद के कारण रकुआ अहिरवार नामक व्यक्ति को लाठी डंडो से पीट पीट कर अधमरा कर दिया। युवक को पिटता देख उसके परिजन उससे बचाने पहुंचे तो इन दबंगो ने उनके साथ भी पिटाई कर दी गई। घटना के समय कई राऊंड गोलियां भी इन दबंगो ने चलाई। बाद में दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में रकुआ अहिरवार की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात हो गया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि आरोपी भाजपा के समर्थक नेता है। वही पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर आधे दर्जन आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here