संपत्ति विवाद में युवक की हत्या, पिलाया एसिड, भड़के ग्रामीण

महिदपुर के भीमाखेड़ा में संपत्ति के विवाद में एक युवक को एसिड पिलाने का मामला हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है एसिड पीने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ujjain

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। महिदपुर के भीमाखेड़ा में संपत्ति के विवाद में एक युवक को एसिड पिलाने का मामला हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है एसिड पीने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी सामने आई है कि इस जमीनी विवाद मामले में पारिवारिक लोगों ने युवक को 20 अक्टूबर के दिन ही एसिड पीला दिया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक के स्वजन पर केस दर्ज किया था।

Must Read : कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ लाखों का माल

लेकिन युवक की मौत होने के बाद ग्रामीण भड़क गए और रास्ता भी जाम कर दिया। इतना ही नहीं एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने टीआइ दिनेश भोजक को लाइन अटैच करने के लिए निर्देश देते हुए आदेश जारी किए है। ये मामला भीमाखेड़ा, महिदपुर का है। यहां आकाश माली बीकाम फाइनल ईयर था। जिसको एसिड पिलाया गया।

दरअसल, भीमाखेड़ा के सरपंच पति राकेश माली और उनके बड़े भाई के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हो गया। जो काफी ज्यादा बढ़ गया। ऐसे में आकाश ने महिदपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर कोई जांच और कार्यवाई नहीं की है। जिसके बाद 20 अक्टूबर के दिन आकाश के चाचा ने उसे जबरन एसिड पीला दिया और उसकी मौत हो गई। मौत से पहले आकाश को इंदौर रेफर किया गया था।