Indore Murder Case : चंदन नगर में युवक की हत्या, मृतक पर कई प्रकरण थे दर्ज

Avatar
Updated on -
Murder in indore

Indore Murder Case : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार तड़के एक युवक की हत्या हो गई। दरअसल, चंदन नगर दसवीं गली आम वाला रोड पर सुबह चार बजे इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। मृतक युवक का नाम टोनी था।

मृतक पर अब तक कई आपराधिक प्रकरण थानों में दर्ज है। जिस युवक की हत्या की गई है वो लोहारपट्टी का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मृतक की हत्या जुआ और पुरानी रंजिश के चलते की गई है। अभी मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ा जा सकता है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।