Bhopal News : रात डेढ़ बजे जाम से जाम टकराते नजर आए युवा, रहवासियों ने की शिकायत

Bhopal News : राजधानी भोपाल के पास इलाके में देर रात तक जाम से जाम टकराते हुए युवक-युवतियों को देखा गया। बताया जा रहा है कि भोपाल के चूनाभट्टी इलाके में शोर-शराबा और तेज आवाज में बजाए जा रहे संगीत से आसपास के रहवासी काफी ज्यादा परेशान हो गए। जिसके बाद किसी ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। तभी पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक युवतियों को एक दूसरे से जाम से जाम टकराते देखा गया। ये पार्टी रात करीब डेढ़ बजे होटल बाटम बार में की जा रही थी।

इसके लिए होटल संचालक के साथ चार अन्‍य कर्मचारियों को आरोपित बनाया गया है। जानकारी के मुताबिक, बाटम बार में युवा जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे। ऐसे में तेज आवाज और शोर से आसपास के रहवासी परेशान हो गए। जिसकी सुचना पुलिस को रहवासियों ने दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत पार्टी बंद करवाई। पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि प्रशासनिक अधिकारी को इस होटल का लाइसेंस निरस्त करने के लिए पत्र लिखेंगे।

bhopal

चूनाभट्टी थाने के टीआइ ज्ञान सिंह ने बताया है कि भोपाल का बाटम बार देर रात खुला रहता है। यहां युवा एकत्रित होकर पार्टी कर रहे थे। साथ ही शराब की पार्टी भी चल रही थी। ऐसे में रात्रि गश्त पर मौजूद पुलिस ने बार में दबिश दी। बोटम बार में 50 लोग मौजूद थे। केक भी टेबल पर रखा हुआ था। लोग डीजे पर डांस कर रहे थे और शराब भी पी रहे थे। ऐसा माहौल देख पुलिस ने तुरंत पार्टी बंद करवाई और लोगों को थाने लेकर गए। साथ ही लोगों को जांच कराई गई। इसके बाद ही होटल संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाई की गई।

इन लोगों को पुलिस ने बनाया आरोपित –

होटल मैनेजर अब्दुल जलील के साथ कर्मचारी विनोद डोंगरे, अनिल, हर्षित धारवाल और राहुल कुमार को आरोपित बनाया है।