नर्मदा नाव हादसा :3 जिलों की टीमों ने 36 घंटे बाद निकाले 2 शव, 3 अब भी लापता, रेस्क्यू जारी

772
boat-accident-in-mandala-2-bodies-recovered-mandla-mp

मंडला।

मध्यप्रदेश के मंडला जिले में गुरुवार को हुए नाव हादसे के बाद आज फिर तीन जिलों की टीमों द्वारा लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू किया गया ।जिसमें टीम को 2 लाशें मिली हैं। इनमें एक महिला और एक बच्चा शामिल है।बताया जा रहा है अभी भी 3 लोग लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।टीमे लगातार शवों को ढूढंने में लगी हुई है।हालांकि 36  घंटे बीत जाने के बाद परिवार की भी उम्मीदे टूटती जा रही है।फिलहाल टीमों द्वारा तीन महिलाओं की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार, मंडला के टिकरिया से बुधवार रात को एक बारात नारायणगंज के घोर खेड़ा गांव से सिवनी जिले के बखारी केंद्रई गांव गई थी। गुरुवार को सभी नाव से नर्मदा नदी रूट से वापस लौट रहे थे तभी  ओवरलोडेड के कारण नाव अनियंत्रित हो गई और नारायणगंज विकासखंड के मोहगांव घाट के पास नाव  पलट गई। नाव पलटने से लोग डूबने लगे तो दूसरी नाव से जा रहे लोगों ने कूदकर उन्हें बचाया। काफी कोशिशों के बाद छह लोगों को बचा लिया गया। घटना के बाद पुलिस और राहत बचाव दल भी घटनास्थल पर पहुंचा, लेकिन बाकी लोगों को बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने रेस्क्यू किया लेकिन कोई नही मिल सका।

इसके बाद आज शुक्रवार को फिर से रेस्क्यू किया गया तब तीन शवों को को निकाला गया।  डूबने वालो मे 4 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल  है। हालांकि आज जो शव निकाले गए उनमें एक महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। अब भी तीन महिलाएं लापता है, जिनकी तलाश जारी है।महिला और बच्चे की शिनाख़्त बीजाडांडी के डबला जमुनिया के तौर पर हुई है। हादसे के बाद से लगातार बचाव कार्य चलाया जा रहा है। रेस्क्यू अभियान में मंडला, सिवनी और जबलपुर की टीमें लगायी गयी हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here