यहां पकड़ाई गई 10 लाख की अवैध शराब, वाहन भी किया जब्त

मुरैना/संजय दीक्षित

जिले में आगामी वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया अतिरिक्त, पुलिस अधीक्षक डॉ हंसराज सिंह एवं सीएसपी सुधीर कुशवाह के निर्देशन में अवैध शराब माफियाओं को पकड़ने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए थे।

इसी निर्देशन में थाना प्रभारी सिटी कोतवाली अजय चानना को मुखबिर द्वारा सूचना मिली एक स्विफ्ट गाड़ी अवैध शराब लेकर बेरियल चौराहे से संग्रहालय की तरफ आ रही है। मुखबिर की सूचना से थाना प्रभारी कोतवाली अजय चानना की टीम ने संग्रहालय के सामने चेकिंग शुरू कर दी। तभी एक शिफ्ट वाहन सामने से आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रोकने की कोशिश की गई तो स्विफ्ट गाड़ी का चालक गाड़ी को भगाने का प्रयास करने लगा लेकिन डिवाइडर लगे होने के कारण भाग नहीं सका।

पुलिस ने आरोपी को पकड़कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम ललित उर्फ भूरा शर्मा पुत्र दिनेश शर्मा उम्र 25 साल निवासी कमला गंज राठौर मोहल्ला शिवपुरी का होना बताया है। गाड़ी ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में 8 पेटी देसी मदिरा रखी हुई थी।

पुलिस ने स्विफ्ट गाड़ी और शराब की कीमत करीब ₹10,00,000 बताई हैं। आरोपी ललित शर्मा के द्वारा पूछताछ में जिला ग्वालियर के थाना यूनिवर्सिटी ,थाना पड़ाव, थाना मुरार , क्राइम जिला ग्वालियर क्षेत्र में चोरी की वारदातों में शामिल होना भी बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here