मुरैना में फिर कोरोना ब्लास्ट, 24 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 190 पार

मुरैना| संजय दीक्षित| मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में लगातार कोरोना विस्फोट हो रहा है| रविवार को आई 300 सैंपल की रिपोर्ट में से 24 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इन्हे मिलाकर कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 191 के पार हो चुकी हैं। इससे पहले शनिवार को 46 नए पॉजिटिव मिले थे|

जिले में कोरोना का कहर जारी है, वहीं कोरोना संक्रमण के मरीजों की व्यवस्था के नाम पर आये करोड़ों के बजट और सभी के सहयोग से दी गयी राशि को भी अस्पताल प्रबंधन के बड़े अधिकारी डकार गए। पीड़ित मरीजों का जीवन अव्यवस्था के कारण खतरे में पडता जा रहा है । प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी मोन है‌। कोरोना का संक्रमण दो सैकडा की संख्या पर पहुंच रहा है। रविवार को हुए हंगामे को देखते हुए सीएमएचओ, सीएस और आरएमओ की बोलती बंद हो गयी। जिला अस्पताल में हंगामे का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। जिला अस्पताल में सीएमएचओ, सीएस और आरएमओ की मनमानी से भर्ती मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बढते संक्रमित मरीजों को नियंत्रित कर व्यवस्था मुहैया करना प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है। लेकिन‌ अस्पताल की भ्रष्टाचारी अब सडकों पर आने लगी है फिर भी जिम्मेदार अफसर कार्यवाही के लिए आगे नही बढ रहै है। यही वजह है कि जिला अस्पताल से कोरोना के मरीज भाग जाते है या सुविधा न मिलने के कारण उनकी मौत हो जाती हैं।

रविवार को आयी 300 की रिपोर्ट में से 24 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई हैं। जिसके बाद रविवार को कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 191 के पार हो चुकी हैं। आज शाम को पुलिस अधीक्षक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीएसपी और टीआई ने जिला अस्पताल के कोरोना क्षेत्र का मौका मुआयना किया और संबंधित अधिकारियों से चर्चा की। इस पूरे मामले में कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास ने कहा कि अस्पताल की अव्यवस्थाओं से सम्बन्धित वीडियो मेरे पास अभी आया है। मैं उस मामले को दिखवा रही हूं।अवश्य ही कोई न कोई कार्यवाही की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here