सत्यपाल सिंह सिकरवार के निष्कासन के बाद फूटा समर्थकों का गुस्सा, BJP के झंडे-बैनर में लगाई आग

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) की वोटिंग से ठीक 48 घंटे के पहले बीजेपी द्वारा सुमावली (Sumawali Assembly) के पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार (Former MLA Satyapal Sikarwar) को पार्टी से निष्कासित करने से सियासत गर्मा गई है। समर्थकों में भारी गुस्सा फूट पड़ा है। और वे सड़कों पर उतरकर BJP के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

इस दौरान मुरैना में सिकरवार के समर्थकों द्वारा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) और केन्द्रीय मंत्री  नरेन्द्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) का पुतला फूंका गया।इतना ही नही समर्थकाें ने भाजपा के झंडे और बैनर में आग भी लगा दी। साथ ही भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। वहीं पूर्व विधायक के बंगले पर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है।सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए , जब तक समर्थकों ने पुतला दहन कर दिया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)