By-election: इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी का कांग्रेसियों ने ही किया विरोध, पुतला फूंका

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्य प्रदेश की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल पूरी ताकत से मैदान में जुटे हुए हैं। हालांकि दोनों ही पार्टियों के लिए उपचुनाव का यह दंगल आसान नहीं है। विरोधियों से ज्यादा अपनों से चुनौती मिलना दोनों दलों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। अब कांग्रेस में घोषित प्रत्याशियों को लेकर बवाल खड़ा हो गया है, अंबाह विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही आज विरोध किया और पुतला फूंका।

दरअसल, अंबाह विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी का काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज विरोध किया है। अंबाह विधानसभा क्षेत्र के पोरसा में साधूसिंह चौराहे पर एकत्रित होकर कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने सत्यप्रकाश सखवार का पुतला जलाकर मुर्दाबाद कर नारेबाजी की।

हाल ही में कांग्रेस ने 15 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। जिसमे जिले की दिमनी और अंबाह विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किए गए।सत्यप्रकाश सखवार को अंबाह सीट से उम्मीदवार बनाया गया। सखवार ने 2018 का विधानसभा चुनाव बसपा से लडा था। चुनाव बाद वे कांग्रेस मे शामिल हो गये। काँग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप हैं कि दलबदलू प्रत्याशी नेता नहीं चलेगा।इसलिए आज पुतला दहन किया गया हैं।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here