VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध कर रहे कांग्रेसी हिरासत में, मौके पर भारी पुलिस बल

मुरैना, संजय दीक्षित। एमपी उपचुनाव (MP By-election) को लेकर चल रहे भाजपा के दिग्गज नेताओं के ग्वालियर-चंबल अंचल में दौरे के दौरान बार-बार राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आज शनिवार को फिर कांग्रेसियों द्वारा काले झंडे दिखाकर सिंधिया का जमकर विरोध किया गया ।बता दे कि शुक्रवार को पोहरी विधानसभा क्षेत्र में भी सिंधिया का भारी विरोध देखने को मिला था।यहां सिंधिया की सभा में युवाओं ने जमकर हंगामा किया था, जिसके चलते सिंधिया को बीच में ही अपना भाषण रोकना पड़ा था। हैरानी की बात तो ये है कि सालों में पहला मौका है जब महाराज के गढ़ में उनका विरोध देखने को मिल रहा है। बार बार हो रहे इस विरोध ने हाईकमान को भी चिंता में डाल दिया है।

दऱअसल, आज शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan)  का जौरा, सुमावली और मुरैना मे दौरा है। मुरैना के स्थानीय कार्यक्रम में 73 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन और करीब 194 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करेंगे।उनके साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी साथ होंगे।लेकिन इसके पहले कांग्रेसियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध करना शुर कर दिया और सड़कों पर कालझंडे दिखाकर रैली निकाली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश मावई सहित करीब 500 कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया और सिटी कोतवाली भेज दिया। इस दौरान कांग्रेस ने गद्दार सिंधिया वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाए पुलिस ने हिरासत में लेकर भेजा ।मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है,ताकी कोई सुरक्षा में चूक ना हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)