शराब पीने के बाद हुआ विवाद, युवक को पिस्टल से मारी गोली

मुरैना।संजय दीक्षित

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के करील बाबा के पास बीती रात अज्ञात आरोपियों ने पिस्टल से गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह और सिविल लाइन थाना प्रभारी विनय यादव मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और शिनाख्त के बाद शव को पीएम हाउस के लिए भिजवा दिया गया था। रास्ते में जा रहे राहगीर ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति खून से लथपथ अवस्था में करीब वाले बाबा के पास मृत अवस्था में पड़ा हुआ है ।शव के पास बाइक भी रखी हुई है और शराब का सामान भी रखा हुआ है।

पुलिस ने राहगीर की सूचना से मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया तो मृत युवक के पास शराब से भरे हुए गिलास और बोतल कुछ खाने-पीने की सामग्री रखी हुई थी। युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था पुलिस ने युवक की जेब से पर्स में रखे कागज से शिनाख्त की तो युवक का नाम सत्येंद्र पुत्र दिनेश यादव उम्र 28 वर्ष निवासी न्यू आम पुरा के रूप में शिनाख्त हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि दिनेश कुछ दिन पहले ही इंदौर से अपने घर पर आया था और वहां रहकर चाट का काम करता था।जिसके बाद आज दोपहर परिजनों ने युवक के शव को पोस्टमार्टम ना कराते हुए पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर शव को रख दिया। परिजनों की मांग थी कि जिन लोगों ने उनके लड़के की गोली मारकर हत्या की है।

उन आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। वही मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह ने कहा कि सीसीटीवी रिकॉर्ड में आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और जल्दी ही आरोपियों का खुलासा किया जाएगा ।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के समझाने के बाद परिजन युवक के शव को लेकर घर चले गए।पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here