Morena News : लापरवाही पर एक और एक्शन-नगरपालिका सीएमओ निलंबित

MP NEWS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) से पहले प्रदेश (Madhya pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के निर्देश के बाद लापरवाहों पर एक के बाद एक कड़ी कार्रवाई की जा रही है।अब नगरीय प्रशासन एवं विकास के आयुक्त निकुंज कुमार श्रीवास्तव (Commissioner of Urban Administration and Development Nikunj Kumar Srivastava) ने सरकारी योजनाओं में लापरवाही बरतने पर प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी को निलंबित (suspended) कर दिया गया।

यह भी पढ़े… Morena News : मुरैना कलेक्टर का दूसरा एक्शन, 4 और पटवारी निलंबित, मचा हड़कंप

दरअसल, आयुक्त नगरीय प्रशासन एव विकास निकुंज श्रीवास्तव  (Nikunj Kumar Srivastava) ने नगरपरिषद झुण्डपुरा जिला मुरैना के प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी  मनोज कुमार शर्मा (Manoj Kumar Sharma, Chief Municipal Officer in charge of Morena) को निलंबित कर दिया है। शर्मा को योजनाओं के क्रियान्वयन में अनियमितता, वीडियो कॉंफ्रेसिंग (Video Conferencing में अनुपस्थित रहने एवं कर्तव्यों के प्रति लापरवाही के कारण निलंबित किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)