प्रभात झा का चैलेंज, कमलनाथ एक भी सीट पर जीत का दावा करके बता दें, जिंदगी भर गुलामी करूंगा

मुरैना जिले में बानमोर मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा नेता झा ने कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ ठेकेदार हैं बाकी सब बेलदार हैं। कमल नाथ को चुनौती है कि 28 सीट में से एक भी सीट का दावा कर के बता दें कि ये सीट जीतूंगा तो में जिंदगी भर गुलामी करूंगा।

prabhat-jha

मुरैना, संजय दीक्षित| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) में उपचुनाव (Byelection) में जीत के लिए नेताओं द्वारा बड़े बड़े वादे और दावे किये जा रहे हैं| अब भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा (Prabhat Jha) ने बड़ा दावा किया है और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) को चैलेंज दिया है| भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बानमोर मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करते हुए भाजपा नेता झा ने कहा कि कांग्रेस में कमलनाथ ठेकेदार हैं बाकी सब बेलदार हैं। कमल नाथ को चुनौती है कि 28 सीट में से एक भी सीट का दावा कर के बता दें कि ये सीट जीतूंगा तो में जिंदगी भर गुलामी करूंगा।

प्रभात झा ने कहा उद्योगपति कमलनाथ ने प्रदेश के सचिवालय को भी दलालों का अड्डा बना रखा था।वही दूसरी तरफ किसान का बेटा शिवराज सिंह जिन्होंने इस प्रदेश के किसानों और गरीबों की चिंता की है। एक बार फिर से रघुराज सिंह कंषाना को विजय बनाकर शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री बनाएं। उद्योगपति कमलनाथ ने तबादला उद्योग चला रखा था। सचिवालय सेवा का केन्द्र था उसको भी नहीं छोड़ा हैं। लोगों ने यह देखा था कि इंदौर से 500-500 के नोटों से भरीं शूटकेस निकले थे। श्री झा ने कहा कि किसान का दर्द कैसे समझेंगें |

कमलनाथ को रबी और खरीफ की फसलों तक का नहीं पता
भाजपा नेता ने कहा मैं चुनौती देता हूं इन्हें रबी और खरीफ की फसलों तक का नहीं पता हैं। कांग्रेस ने अपने बचन पत्र तक को फाड़ कर फेंक दिया था। यह सिर्फ धंधा करने में जुटे हुए हैं। श्री झा ने कहा कि रघुराज की जीत शिवराज की जीत होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जैसे कोरोना से लोग भागते हैं वैसे ही कांग्रेस से लोग भागने लगे हैं आप सभी इस संक्रमण का एहतियात के साथ इस पुनीत कार्य के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता रघुराज सिंह कंषाना के साथ पारविारिक भाव के साथ जुड़ गया है हर कायकर्ता अपने आप को प्रत्याशी मान कर कार्य करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here