कांग्रेस में बगावत शुरू, किसान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के निवास पर प्रत्याशी के खिलाफ नारेबाजी

कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने किसान कॉंग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर के निवास पर राकेश मावई के खिलाफ नारेबाजी, गुर्जर को टिकट देने की मांग

मुरैना, संजय दीक्षित| मुरैना (Morena) में आज कांग्रेस (Congress) में फिर से गुटबाजी देखने को मिली हैं जिसमे आज कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई (Congress Candidate Rakesh Mawai) का टिकट होने पर पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने किसान कॉंग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर (Dinesh Gurjar) के निवास पर जाकर राकेश मावई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि अगर दिनेश गुर्जर को टिकट नही मिला तो कांग्रेस पार्टी का बहिष्कार करेंगे। कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने युवा पीढ़ी को नई जान दी हैं युवा पीढ़ी के साथ साथ किसानों के मसीहा भी कहे जाते है ऐसे किसान काँग्रेस नेता का टिकट कटना बहुत ही निदनीय हैं।जिसकी हम घोर निदा करते हैं। हम सभी लोग दिनेश गुर्जर के साथ हैं।

दिनेश गुर्जर बोले, पार्टी का निर्णय स्वीकार, जिसको टिकट मिला हम उसके साथ
इधर, दिनेश गुर्जर ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि मैं करीब 35 साल से काम कर रहा हूं । जरूरी नहीं है कि जो लोग हंगामा कर रहे है वो सभी लोग कांग्रेस के पदाधिकारी हो कुछ लोगों से मेरे व्यक्तिगत रूप से परिवारिक संबंध है। वही लोग विरोध कर रहे हैं। मेरे से जुड़ा व्यक्ति भी अगर कांग्रेस का विरोध करता है तो मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि में कांग्रेस का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं । हमारे वरिष्ठ जनों ने जो भी सोच समझ कर निर्णय लिया है मुझे सर्वमान्य हैं, हो सकता है मुझसे अच्छा प्रत्याशी राकेश मावई हो में उनका स्वागत करता हूं और हम सब पूर्ण तरीके से मावई के साथ हैं। पार्टी हाईकमान ने जो निर्देश दिया है उसको हम पूरी ईमानदारी के साथ खड़े होकर निभाएंगे। मेरे निवास के बाहर कुछ काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की हैं उनके हाथ जोड़कर सभी से आग्रह किया है कि काँग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी न करें। उन्होंने कहा आज जिसको टिकट मिला हैं तो यह पार्टी का निर्णय है। वह सब सभी साथियों को मानना पड़ेगा।काँग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई मेरे भाई है में उनके साथ हूँ। मेने नेताओं से अपनी बात रखी थी पर दुर्भाग्य रहा कि मुझे मौका नहीं मिला। जिस भाई को मिला हैं उसको मौका दिया गया है। हम सब उसके साथ है।

Congress
कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here