पिता और भाई पर हमला करने वाले आरोपी को कट्टा सहित किया गिरफ्तार

मुरैना, संजय दीक्षित। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के कुशल मार्गदर्शन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुरैना डॉ हंसराज सिंह तथा नगर पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में थाना सिटी कोतवाली पुलिस के द्वारा एक मोस्ट वांटेड आरोपी लखन पुत्र रामस्वरूप जाटव निवासी वनखंडी रोड वीडियो वाली गली गोपालपुरा मुरैना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई हैं।

आरोपी लखन जाटव के द्वारा अपने एक साथी के साथ कुछ माह पूर्व अपने पिता एवं भाइयों पर संपत्ति के बंटवारे को लेकर प्राणघातक हमला किया गया था, जिस पर उसके विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। आज दिनांक को थाना सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अजय चानना को विश्वसनीय सूत्र से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी लखन जाटव अवैध रूप से एक लोडेड कट्टा लिए हुए किसी वारदात की नियत से बनखंडी महादेव मंदिर के पास खड़ा हुआ है। इस सूचना पर से थाना प्रभारी कोतवाली के द्वारा उप निरीक्षक अरुण सिंह कुशवाह तथा थाना बल को रवाना किया गया। जिनके द्वारा तत्परता से आरोपी लखन जाटव को मय लोडेड कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया हैं।

आरोपी के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली में 25 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।आरोपी के विरुद्ध पूर्व से ही थाना सिटी कोतवाली में 10 से अधिक अपराध मारपीट जान से मारने की धमकी के मामले पंजीबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here