पुरानी रंजिश के चलते गांव में जमकर चलीं गोलियां, दो की मौके पर ही मौत

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैला जिले में दो पक्षों में आपसी रंजिश के चलते जमकर गोलीबारी हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस हिंसक झड़प में तीन से चार लोगों के जख्मी होने की भी जानकारी मिली है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतकों की पहचान रामसहाय गुर्जर और भोलाराम गुर्जर के रुप में हुई है। 

जानकारी के मुताबिक, दो पक्षों में लंबे समय से रंजिश चल रही थी। गुरुवार को दोनों पक्षों की ओर से झगड़े ने हिंसक रुप ले लिया। जिसमें दो लोगों की गोलीबारी से मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने गांव में भारी बल तैनात कर दिया है। 

पुलिस ने संभाला मोर्चा

घटना के बाद गांव में कानून व्यवस्था रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिससे कोई भी हुड़दंग या हिंसक वारदात को होने से रोका जा सके। बता दें कि बाबर खेरा गांव आरोपी पक्ष हरेंद्र गुर्जर का विवाद काफी लंबे समय से मृतक पक्ष से चला आ रहा था. इसी क्रम में बुधवार शाम को एक लकड़ी को लेकर दोनों पक्षों में ये विवाद हो गया था, जिसके बाद गुरुवार सुबह अरोपियों ने एक राय होकर दूसरे पक्ष के लोगों पर गोलीबारी कर दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. यहां ये कहना गलत नहीं होगा कि जिले में कानून व्यवस्था ध्वस्त चल रही है. अपराधी घटनाओं को बेख़ौफ़ होकर अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है. इस घटना में भी पुलिस अगर समय रहते एक्शन ले लेती, तो शायद यह घटना नहीं घटती| 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here