CM शिवराज का एलान : प्रदेश के हर गरीब को मुफ्त लगेगी कोरोना की वैक्सीन

ग्वालियर में शिवराज बोले, भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा प्रदेश की जनता के हित में फैसले लिए हैं लेकिन अहंकारी कमलनाथ और कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के साथ छलावा किया है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| चुनावी सभा को संबोधित करने ग्वालियर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj SIngh Chauhan) ने घोषणा की है कि प्रदेश के हर गरीब को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) मुफ्त में सरकार लगवायेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हमेशा प्रदेश की जनता के हित में फैसले लिए हैं लेकिन अहंकारी कमलनाथ (Kamalnath) और कांग्रेस (Congress) ने प्रदेश की जनता के साथ छलावा किया है। जनता इस चुनाव में उसे सबक जरूर सिखायेगी। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कि अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की बात नहीं मानने वाले कमलनाथ पता नहीं चुनाव के बाद कांग्रेस में रह पाएंगे कि नहीं?

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के लिए समर्थन जुटाने आये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निशाने पर एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रहे। उन्होंने कहा कि दम्भी और अहंकारी कमलनाथ महिलाओं और बेटियों को अपमानित करते हैं उनके लिए अपशब्द बोलते हैं। उन्हें इतना अहंकार है कि वे अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की फटकार को उनकी निजी राय बता रहे हैं पता नहीं वे चुनाव बाद कांग्रेस में रहे पाएंगे भी कि नहीं। उन्होंने कहा कि नवरात्रि में मेरा सिर बहन बेटियों को पैर छूने झुकता हैं और ये हमारी दलित बहन को आइटम कह रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन को लेकर चिंतित प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरोसा दिलाया कि सबका ध्यान रखा जायेगा| मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि कोरोना वैक्सीन आने दीजिये प्रदेश के गरीब को सरकार मुफ्त में लगवायेगी। उन्होंने कहा कि हमें कड़की में सरकार मिली फिर भी हम विकास की गति की थमने नहीं देंगे । मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था, विधायकों, मंत्रियों के लिए दरवाजे बंद थे लेकिन दलालों के लिये दरवाजे और दिल दोनों खुले थे ये आरोप नहीं है ये सच्चाई है।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर चंबल संभाग के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि मैं चुनाव के बाद हमारी सरकार ग्वालियर को बड़ा औद्योगिक हब बनायेगी| जिससे स्थानीय युवाओं को रोजगार मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश और ग्वालियर चंबल के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दिल्ली से पैसा लायेंगे आपका मामा भोपाल से पैसा देगा, कोई कमी नही रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं , केंद्रीय मंत्री तोमर और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तीनों मिलकर प्रदेश की तस्वीरें बदल देंगे। इसलिए आप ऐसे सरकार चुनों जो विकास करे, आपके बच्चों के भविष्य की चिंता करे, बहन बेटियों की फिकर करे ना कि प्रदेश का विनाश करे और अपने घर भरे।