Madhya Pradesh : उपचुनाव के बीच शिवराज सरकार का एक और बड़ा फैसला

Shivraj Singh Chouhaan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) से पहले प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने एक और बड़ा फैसला लिया है।सरकार ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म-तिथि को राष्ट्रीय एकता दिवस  के रूप में मनाने का फैसला लिया है, इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग (General Administration Department) ने आदेश जारी कर दिए है।

जारी आदेश के अनुसार, सरदार वल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की जन्म-तिथि 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस (National unity day) के रूप में मनाया जाएगा। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के तहत 31 अक्टूबर राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)