कमलनाथ पर बीजेपी प्रत्याशी का निशाना, कहा- दिमनी में कोई माँ, बहन के बारे में उल्टा बोलता तो उसकी लाश मिलती

bjp candidate Girraj Dandotia slams kamalnath

मुरैना,संजय दीक्षित। बीजेपी प्रत्याशी गिर्राज दंडोतिया ने कमथरी गांव में सिंधिया के समकक्ष सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांव आता जाता था तो ग्रामीण कहते थे कि महाराज सिंधिया मुख्यमंत्री बनेंगे तो हमारे अंचल का विकास होगा। मुरैना चम्बल संभाग से 28 सीटें निकली तो महाराज मुख्यमंत्री सिंधिया को नहीं बनने दिया। हम चिल्लाते रहे कि महाराज को मुख्यमंत्री बनाओ। हम समझते थे कि जिसको कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बनाया हैं वह बंगाल का रहने वाला है मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं। उसे सब जानकारी होगी लेकिन उसको यही नहीं मालूम कि मुरैना और दिमनी कहां है। दिमनी को शहर समझता था।

मैंने कहा दिमनी शहर नहीं हमारा ग्रामीण क्षेत्र है ।इसमें 78 पंचायतें हैं। वहां पर रोड ,नल,बिजली नहीं है ।स्वास्थ्य की व्यवस्था नहीं है। जब इन बातों को लेकर जाते तो कमलनाथ नहीं समझ पाते थे कि दिमनी शहर है या गांव है । हम 15 महीना तक इंतज़ार करते रहे लेकिन दिमनी की समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया। हम ने महाराज से कहा कि आप के समर्थकों की सुनवाई नहीं हो रही है तो सिंधिया ने कहा कि जनता की सेवा करना चाहते हैं या सुख देना चाहते हो तो हमने कह दिया कि हम जनता की सेवा करेंगे।

जो महाराज ने कहा कि मैं जनता के हित में निर्णय ले रहा हूं कि जनता ने तुम को चुना है, जिस जनता ने तुम को जिता कर विधायक बनाया है अगर तुम ने उनके काम नहीं किए तो का क्या फायदा है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना लूंगा और कांग्रेस की सरकार गिरा दूंगा। क्षेत्र का विकास केवल भारतीय जनता पार्टी ही करा सकती है।मैने जनता के बीच में पहुंचकर जनता के सुख दुख में साथ दिया। क्षेत्र का विकास श्रीमंत सिंधिया ही करा सकते हैं। जो घटना मेरे साथ घटी है बहुत ही बुरी हुई है। जिसका बदला जनता लेगी ।

हर गांव में चार-पांच शराबी तैयार है और काले झंडे दिखाकर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे तभी मैंने श्रीमत सिंधिया से कहा कि मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं ।तो  सिंधिया ने कहा कि गांव में हजारों की संख्या है कोई बात नहीं मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं लगाने दो।अब बीजेपी की सरकार है तो दिमनी क्षेत्र में काफी विकास होगा।

डबरा में कमलनाथ ने गरीब बहन इमरती देवी से कहा था कि इमरती देवी तो आइटम है। अगर इस बात को दिमनी की सभा में अनुसूचित बहन के बारे में दिग्विजय सिंह और कमलनाथ असभ्य भाषा का प्रयोग किया होता तो उनके मूड को ले लेते। दिमनी में कोई हमारी मां, बहन के बारे में अगर ऐसी बात बोलता तो उनकी लाश पड़ी रहती।

दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि श्रीमंत सिंधिया ने गद्दारी की है गद्दारी तो खुद ने की है। सभी उद्योगपतियों से मिलकर अपना काम चला रहे हैं। जनता सब जानती है। कांग्रेस की सरकार 15 महीने नहीं चल पायी। मुरैना में 15 महीनों में कमलनाथ एक ही बार बाढ़ पीड़ितों से मिलने नहीं आए हैं, केवल श्रीमंत सिंधिया ही पानी बरसते में जनता को देखने के लिए आए थे।जनता ने मुझसे कहा कि आप तो मंत्री बन गए लेकिन मैं जनता से कह रहा हूं मैं मंत्री वगैरह कुछ नहीं केवल संत्री बन गया हूं।जो हमेशा जनता की सेवा करूँगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here