बीजेपी ने मनाई संस्कारधानी में जीत की खुशी, बांटी मिठाइयां और की आतिशबाजी

बीजेपी की जीत पर फूलपुर सांसद ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज प्रदेश में जो कांग्रेस का हाल है ,उसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश में एक बार पुनः उपचुनाव के बाद बीजेपी की सरकार बनने पर संस्कराधानी जबलपुर में भी मिष्ठान वितरण और आतिशबाजी की गई।जबलपुर के संभागीय भाजपा कार्यालय में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह के साथ कार्यकर्ताओ ने आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिला कर अपनी खुशी इजहार की।

कांग्रेस को कुशासन और तबादला उद्योग ले डूबा

भारतीय जनता पार्टी की जीत पर फूलपुर सांसद ने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में जो कांग्रेस का हाल है उसके लिए वह स्वयं जिम्मेदार हैं। कांग्रेस को उसका कुशासन और तबादला उद्योग ले डूबा है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने खरीद माफिया और शराब माफियाओं को बढ़ावा देते हुए जिस तरह से अपनी सरकार 15 महीने चलाई थी, कहीं ना कहीं वह तमाम प्रक्रिया ही कांग्रेस के लिए यह वजह बनी की उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

कांग्रेस खो चुकी है जनाधार बीजेपी और ताकत के साथ आई है इस चुनाव में

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने कहा कि जिस तरह से आज कांग्रेस की हार हुई है उसके बाद अब यह कहा जा सकता है कि वह मध्यप्रदेश में अपना जनाधार पूरी तरह से खो चुकी है, वहीं भारतीय जनता पार्टी की जीत पर राकेश सिंह ने कहा कि पार्टी अब और ताकत के साथ जनहित में आमजन के लिए काम करेगी।

इधर सिंधिया ब्रिगेड ने भी की आतिशबाजी

भारतीय जनता पार्टी जहां अपने संभागीय कार्यालय में उपचुनाव में मिली जीत का जश्न मना रही थी तो वही उनसे अलग सिंधिया ब्रिगेड शहर के मालवीय चौक में आतिशबाजी और मिष्ठान वितरण का अलग ही कार्यक्रम रखे हुए थे। सिंधिया ब्रिगेड के अध्यक्ष अरविंद पाठक के नेतृत्व में मालवीय चौक में आतिशबाजी और मिष्ठान वितरण किए गए, इस दौरान अरविंद पाठक ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिस तरह से कांग्रेस से अलग होने का निर्णय लिया और उप चुनाव में खड़े तमाम भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार जोर शोर से किया आज ये उसी का नतीजा   है कि भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश में एक शक्तिशाली सरकार बन रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here