MP उपचुनाव : BJP-कांग्रेस में छिड़ी ‘गद्दार’ वाली जंग, एक दूसरे को बता रहे दगाबाज

kamalnath-minister-also-demanded-for-scindia-become-pcc-chief-

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा की 28 सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव (By-election) को लेकर BJP और कांग्रेस (Congress) जोर शोर से प्रचार में जुटी हुई है। चुनाव प्रचार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। अब दोनों पक्षों में गद्दार (Gaddar) शब्द को लेकर घमासान मचा हुआ है।

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath)  और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा गद्दार करार देते हुए आरोप लगाया है कि उन्हें भ्रष्ट सरकार (Corrupt Government) चलाकर मतदाताओं को धोखा दिया। सिंधिया ने सोमवार को कहा कि उन्होंने हर मोर्चे पर लोगों के मुद्दों को उठाया लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई जिसके बाद उन्हें कांग्रेस छोड़ने का फैसला करना पड़ा। इससे पहले दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jayawardhan Singh) और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी सिंधिया (Jitu Patwari) के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल कई बार कर चुके हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)