MP उपचुनाव : BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव का धमकी भरा वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव उपचुनाव के प्रचार के चलते गुरुद्वारे पहुंचे थे, जहां यादव द्वारा सिख समाज (Sikh society) को धमकी और गाली-गलौच करने की बात सामने आई है।

brajendra-yadav

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे प्रत्याशियों में घबराहट और बैचेनी भी बढ़ती जा रही है। नतीजा ये निकाल रहा है कि जनसमर्थन सभाओं और रैलियों में प्रत्याशी की जुबान फिसल रही है और विवादित बयान मीडिया में सुर्खियां बन रहे है।अब शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री और मुंगावली से BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव (BJP candidate Brajendra Singh Yadav) ने सिख समाज के लोगों को सरेआम धमकी दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही कांग्रेस ने इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर निशाना साधा है।

दरअसल, यह वीडियो अशोकनगर (Ashoknagar) के मुंगावली विधानसभा क्षेत्र (Mungavali Assembly Constituency) के ग्राम हाजूखेड़ी का है, जहां आज शनिवार को BJP प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव उपचुनाव के प्रचार के चलते गुरुद्वारे पहुंचे थे, जहां यादव द्वारा सिख समाज (Sikh society) को धमकी और गाली-गलौच करने की बात सामने आई है। इस मामले में ईसागढ़ निवासी और कांग्रेस कार्यकर्ता भगवान सिंह ने स्थानीय थाने में शिकायत की है और आरोप लगाया है कि यादव ने सिख समाज के साथ बदसलूकी कर मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

भगवान सिंह ने बताया कि मंत्री बृजेन्द्र ने गुरुद्वारे में उससे कहा कि तुम और तुम्हारे समाज के साथी चुनाव में मेरा विरोध कर रहे हो। यह ठीक नहीं है।इस पर भगवान सिंह ने कहा कि जब आप कांग्रेस में थे तो आपके लिए प्रचार करता था, लेकिन अब आप कांग्रेस में नही और मैं कांग्रेस प्रत्याशी के लिए काम कर रहा हूं,इसी बात पर ब्रजेंद्र भड़क गए और बोले- मैं कोई ऐसा-वैसा (अपशब्द कहे) नहीं हूं। मैं अमरोहा का यादव हूं। तुम्हें और तुम्हारे सभी समाज के लोगों को चुनाव के बाद ठिकाने लगा दूंगा। जान से मरवा दूंगा।भगवान सिंह का कहना है कि अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसके लिए ब्रजेन्द्र यादव जिम्मेदार होंगे।

वायरल वीडियो के बाद मंत्री की सफाई

इस वीडियो के वायरल होने और थाने में शिकायत के बाद मंत्री बृजेन्द्र सिंह की सफाई सामने आई है।कांग्रेस कार्यकर्ता ने वीडियो एडिट कर वायरल की है। अगर मैं गलत होता तो 100 से अधिक सिख समाज के लोग मेरे सपोर्ट में आकर अपने ही समाज के लोगों का विरोध नहीं करते।कांग्रेस कार्यकर्ता सिख भाईयो को अपने सपोर्ट में कर रहा था, जिसका मैंने विरोध किया तो मुझसे गाली गलौच करने लगा।

BJP के पाप का घड़ा भर चुका है- एमपी कांग्रेस

इस वायरल वीडियो पर एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा का असली चेहरा फिर सामने आया है, बीजेपी प्रत्याशी सिख समुदाय को धमकी देते नजर आ रहे है। शिवराज के मंत्री एवं मुंगावली से भाजपा प्रत्याशी ब्रजेंद्र सिंह यादव का सिख समुदाय को गालियाँ एवं धमकी का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंगावली के ग्राम हाजूखेड़ी का है। बीजेपी के पाप का घड़ा भर चुका है।

चुनाव बाद देख लेने की धमकी दे रहे है- नरेन्द्र सलूजा

कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा (Congress media coordinator Narendra Saluja) ने ट्वीट कर लिखा है कि मुंगावली क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी, मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव आज ग्राम हाजूखेड़ी में एक स्थानीय गुरुद्वारे में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुँचे। इस अवसर का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ,जिसमें वो सिख समाज के लोगों को चुनाव बाद देख लेने की धमकी दे रहे है।

कहाँ जा कर उलझे हो नेता जी- कुणाल चौधरी

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Congress MLA Kunal Chaudhary) ने ट्वीट कर लिखा है कि कहाँ जा कर उलझे हो नेता जी, ये पगड़ी वाली शेरां-दी-कौम है। जो चिड़ियों के संग बाज लड़ा आए और आप इन्हें ही “धमकी” दे आए। काश…आप जैसों को थोड़ी तो अक्ल आए।  भाजपा सरकार में मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव का सिख समुदाय को गालियाँ देते एवं चुनाव के देख लेने की धमकी देते हुए।

बता दे कि यह वही बृजेन्द्र सिंह यादव है जिनका हाल ही में एक वीडियो और वायरल हुआ था, जिसमें वे महिलाओं को साड़ी बांटते हुए नजर आए थे।फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here