उपचुनाव: सीएम शिवराज को भूखे-नंगे कहने वाले कांग्रेस नेता पर एफआईआर

अशोकनगर विधानसभा के राजपुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर द्वारा शिवराज सिंह के लिये भूखे नंगे शब्द का प्रयोग किया था।

पुलिस

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया| शिवराज सिंह चौहान को नंगे भूखे कहने वाले बयान को लेकर किसान कोंग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर पर अशोकनगर जिले के राजपुर थाने में एफ आई आर दर्ज की गई है। 11 अक्टूबर को अशोकनगर विधानसभा के राजपुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर द्वारा शिवराज सिंह के लिये भूखे नंगे शब्द कस प्रयोग किया था।

इस बयान को लेकर दिनेश गुर्जर के ऊपर राजपुर थाने में एफ आई आर दर्ज कर दी गई है एफएसटी टीम के उपयंत्री आयुष वर्मा एवं पटवारी दीपक शर्मा की रिपोर्ट के आधार पर थाने में दिनेश गुर्जर पर निर्वाचन की धारा 171- जी ,188 और आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत अपराध पंजीकृत किया गया है।

ये भी पढ़े: सीएम शिवराज सिंह चौहान का बड़ा फैसला, ऑक्सीजन निर्माण कंपनी के निवेश को प्रोत्साहन

उल्लेखनीय है कि दिनेश गुर्जर ने कमलनाथ की मौजूदगी में कहा था कि पूर्व सीएम कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति है शिवराज की तरह नँगे भूखे घर के नहीं हैं। चुनाव में भाषा की मर्यादाओं को भूलने के इस मामले की प्रदेश भर में आलोचनाएं की जा रही थी इस बयान की चार दिन बाद सरकारी कर्मचारियों की शिकायत पर यह fir की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here