उपचुनाव 2020: भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी के नामांकन पर लगी तीन आपत्तियां

उम्मीदवार के रूप में जजपाल सिंह जज्जी के फार्म की जांच शुरू करते समय रिटर्निंग कार्यालय में तीन अलग-अलग आपत्ति उनके नामांकन पत्र पर लगाई गई है।

जजपाल सिंह जज्जी

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। भाजपा(bjp) उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी(Jajpal Singh Jajji) के नामांकन पत्र पर तीन आपत्तियां दर्ज की गई।निर्दलीय उम्मीदवार कोमल शाक्य , आलोक एवं कोंग्रेस प्रत्याशी के अभिकर्ता विकास जैन ने आपत्ति लगाई है।जाति प्रमाण, आपराधिक प्रकरणो की जानकारी छुपाने एवं नामांकन पत्र त्रुटिपूर्ण होने को लेकर लगाई आपत्तिया लगाई गई है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ रहे जजपाल सिंह जज्जी की जाति प्रमाण पत्र को लेकर पूर्व के दो विधानसभा चुनावों में भी आपत्तियां लगाई गई थी।

विधानसभा उम्मीदवार के रूप में जजपाल सिंह जज्जी के फार्म की जांच शुरू करते समय रिटर्निंग कार्यालय में तीन अलग-अलग आपत्ति उनके नामांकन पत्र पर लगाई गई है। जिन्हें रिटर्निग ऑफिसर ने स्वीकार कर लिया है । सभी प्रमाण पत्रों की छानबीन के उपरांत 3:00 बजे के बाद इन आपत्तियों पर सुनवाई की जाएगी। जो आपत्तियां लगाई है उनमें एक आपत्ति तो पूर्व की ही है जो बीते दो चुनावों में उनके खिलाफ लगाई जाती रही है।

Read this: MP Byelection 2020 – बीजेपी प्रत्याशी ने शुभमुहूर्त में दाखिल किया अपना नामांकन

जिसमें कहा गया है कि उनके द्वारा अलग-अलग समय पर अलग-अलग जातियों से चुनाव लड़ा है। इसके कोंग्रेस उम्मीदवार आशा दोहरे के देवर एवं उनके अभिकर्ता विकास जैन ने जजपाल सिंह जज्जी द्वारा आपराधिक प्रकरण को छुपाने की शिकायत भी की है। जबकि एक आपत्ति में त्रुटिपूर्ण नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here