देवास/ हाटपिपलिया, सोमेश उपाध्याय। मेरी बहनों मैं आपका भाई आपको वचन देता हूं कि आपके रास्ते में कभी कांटे नहीं आने दूंगा। मेरी बेटियों आपके जीवन में अंधेरा नहीं रहने दूंगा। हाटपिपलिया (Hatpipliya) में घर-घर नल लगा कर नर्मदा का पानी दिया जाएगा। यह बात सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh couhan) ने हाटपिपलिया में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन विशाल आम सभा को संबोधित करते हुए कही। इसके पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने हाटपिपलिया नगर में विशाल रोड शो के माध्यम से जनता से संपर्क किया और हाटपिपलिया की जनता को विश्वास दिलाया कि वह क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि रविवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मनोज चौधरी के समर्थन में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। आमसभा में भी स्थानीय नागरिकों और आमजन की भारी भीड़ रही। आम सभा के पूर्व हेलीपैड से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ सैकड़ों वाहनों का काफिला हाटपिपलिया नगर में रोड शो के दौरान निकला। इस दौरान जगह जगह पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री चौहान और भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी का लोगों ने स्वागत किया।

कमलनाथ ने सवा साल में सवा रुपये नहीं दिया- सीएम
रोड शो के बाद आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दे ही नहीं है। कांग्रेस का मुद्दा है- शिवराज नंगा भूखा है, शिवराज कलाकार है, शिवराज नारियल लेकर घूमता है, लेकिन कांग्रेस को शायद यह पता नहीं कि जो काम करेगा नारियल वही फोड़ेगा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने सवा साल में हाटपिपलिया को सवा रुपैया नहीं दिया। उनकी वादाखिलाफी से नाराज होकर मनोज चौधरी ने कांग्रेस भी छोड़ी और आपकी सेवा के लिए विधायकी भी छोड़ी। सीएम शिवराज ने कहा कि मेरी जान भले चली जाए विकास नहीं रुकेगा। उन्होंने कहा कमलनाथ ने आते ही लाड़ली लक्ष्मी योजना, कन्यादान योजना, तीर्थ दर्शन योजना, बच्चों को लैपटॉप देने की योजना सहित तमाम योजनाएं बंद कर दी थी। यह सारी योजनाएं फिर से शुरू होंगी। किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसान भाई चिंता ना करें, उनको लाभ पहुंचाने के लिए सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। साथ ही व्यापारियों के लिए भी सरकार हर संभव मदद करती रहेगी।

राजेंद्र सिंह सेंधव और सुमेर सिंह सेंधव भाजपा में शामिल
सभा के दौरान ही टप्पा क्षेत्र के नेता राजेंद्र सिंह सेंधव और सुमेर सिंह सेंधव कांग्रेस छोडक़र भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भारतीय जनता पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया।

कई वरिष्ठ नेता रहे उपस्थित
सभा में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय, हाटपिपल्या विधानसभा उपचुनाव प्रभारी जीतू जिराती, सह प्रभारी गायत्री राजे पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल, चुनाव संचालक सुरेश आर्य, पूर्व मंत्री दीपक जोशी, विक्रमसिंह पवार, नंदकिशोर पाटीदार,नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार, रायसिंह सेंधव, विधायक पहाड़सिंह कन्नौजे, आशीष शर्मा, तेजसिंह सेंधव, जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह राजपूत, बहादुर मुकाती, नारायण सिंह चौधरी, राजेन्द्र वर्मा आदि मंचासीन थे। सभा में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग, वरिष्ठ जन और महिलाएं उपस्थित थीं।