सीएम शिवराज सिंह का कांग्रेस पर तंज, कहा नारियल नहीं तो क्या शैंपेन की बोतल लेकर घूमूंगा

cm shivraj singh chouhan slams congress

मुरैना, संजय दीक्षित। सुमावली विधानसभा के बागचीनी कस्बे में मण्डल कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने मुख्य अतिथि के रूप में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं की आज आपने जो पगड़ी और सम्मान मुझे दिया है। इसे में कभी नही भूलूंगा ।इसकी शान हमेशा बरकरार रखूंगा ।जनता के लिए ही मेरी जिंदगी है।आपकी बात को कभी गिरने नहीं दूंगा। इसलिए आप सभी लोग संकल्प (oath) लें कि 12 तारीख से लेकर 3 तारीख तक काम बंद करके भाजपा के प्रचार प्रसार के लिए घर से निकलकर खड़े हो जाएं और पांचों सीटों पर भाजपा को विजय बनाएं।

सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ (kamalnath) और दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) ने वल्लभ भवन (vallabh bhawan) को दलालों का अड्डा बना दिया था। वहां बगैर पैसे के कोई काम नहीं होता था। इतना ही नहीं उन्होंने तो जनता के जनादेश को ही बेच दिया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विकास के नाम पर कांग्रेस पीछे रही, किसानों का 10 दिन का कर्जा माफ करने का वायदा किया, लेकिन पूरा नहीं कर पाए। 5 महीने की भाजपा सरकार ने जनता के सामने आंकड़ा रखा।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।