CM Shivraj का कमलनाथ पर तंज, कहा- तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे

सीएम शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chouhan) शुक्रवार को मुरैना (Morena) के सुमावली विधानसभा क्षेत्र (Sumavali Assembly Constituency) पहुंचे। सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने सुमावली में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार और कमलनाथ (Kamalnath) पर जमकर हमला बोला। सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि जलने वालों को जलने दो, मुझे नंगा भूखा कहते हैं पर फसल बीमा के पूरे 2200 करोड खुद खा गये।

CM Shivraj slams congress in morena

मुरैना, संजय दीक्षित। कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) ने 15 महीने में बल्लभ भवन (Vallabh bhawan) को दलालों का अड्डा बना दिया था, किसी का कर्जा माफ (loan waived off) नहीं किया। नौजवानों को रोजगार (employment ) नहीं दिया। बैंक के नोटिस मेरे पास आये तो मैंने 800 करोड  दिया। ऐसी भ्रष्ट सरकार (corrupt government) को हटाने का निर्णय ऐदल सिंह कंषाना (Aidal Singh Kansana) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) सहित अन्य साथियों ने लिया और सती मईया, पटिया वाले बाबा की कृपा हुई मैं फिर मुख्यमंत्री बन गया।

हम तो माता के भक्त हैं तो नारियल लेकर ही घूमेंगे, वह इस बात पर जलते हैं, इसलिए जलने वालों को जलने दो मुझे नंगा भूखा  कहते हैं।  फसल बीमा के पूरे 2200 करोड खुद खा गये। हम नंगे भूखे सही तुम उद्योगपतियों जैसे हम नहीं हैं। तुमने सरकार बनाकर वल्लभ भवन के दलालों सौंप दिया था। यह बात सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने आज सुमावली विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ऐदल सिंह कंषाना के समर्थन मेें सुमावली में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहीं।

ये भी पढ़े- एक्शन में शिवराज, अधिकारियों को निर्देश- मौत के सौदागरों को नेस्तनाबूत कर दो

सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने आगे कहा कि उद्योगपति कमलनाथ बताएं कि किसानों का बाजरा क्यों नही खरीदा गया था। किसानों को हर धोखा देने का कृत्य कांग्रेस ने किया। आप ही बताओं इनका कोई अता पता है कि इनका नारा कहां गढा है, कोई पता नहीं । कमलनाथ जी तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे। यहां देश के मंत्रालय में पांचवें स्थान पर हमारे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर माने जाते हैं और उनके सहयोग से हम प्रदेश के विकास में अग्रणी है।

आगे सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि मैंने इसी लिए ऐदल सिंहकंषाना को मंत्री बनाया उन्होंने हाथ पकडकर कहा की छोटे-मोटे विकास तुम्हीं निपटा लिया करो। तुम भी मंत्री हो , सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कहा कि आपका एक वोट प्रदेश और देश का भाग्य भविष्य तय करेगा ।आप को एदल सिंह कंषाना  दिया गया। आपका वोट देश के केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर(union minister narendra singh tomar) , शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) बल्कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री का संबल बनेगा।

ये भी पढ़े- सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय चौहान ने क्यों दिया दिग्विजय सिंह को धन्यवाद

बैंक का ऋण 800 करोड मैंने दिया, ऐसी भ्रष्ट सरकार को हटाने का बीडा सबसे पहले ऐदल सिंह कंषाना और ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित अन्य साथियों ने लिया। कांग्रेस ने योजनाएं 15 महीने में बंद कर दी गई थी। वह मैंने सब पुन: प्रारंभ कर दी है। इसके साथ ही भर्ती की प्रक्रिया की स्वीकृती दे दी है । प्रदेश के नौजवानों को रोजगार मिलेगा और जल्द ही भर्ती होगी। उन्होंने कहा कांग्रेसी के साथी मुझे क्या मानते हैं यह तो वही जाने, वह कभी हमसे कहते हैं कि भगवान हमारा माफिया है। कभी कुछ कहते हैं यह तो वह नहीं तय कर पा रहे हैं कि मैं क्या हूं ।

इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (union minister narendra singh tomar)  ने अपने उद्बोधन में कहा कि विशेष प्रयोजन का चुनाव है भाजपा को आशीष प्रदान करें 2018 में आपके पास चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए आये है, तब आपने आशीर्वाद नहीं दिया। आज बगैर चुनाव के मुख्यमंत्री तो बन गए हैं। इनको स्थाई करना आपका काम है । कांग्रेस की सरकार (congress government) ने लूट के अलावा कुछ नहीं किया है। इसलिए अब जनता के विकास के लिए भाजपा (Bjp) को चुनना है। ऐदल सिंह कंषाना ने अपने पद को आपके लिए छोड़ा है। तो आज हम सब का फर्ज बनता है उनका कर्ज वापस करें।

cm shivraj in morena

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here