सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने लिया दिग्विजय का आर्शीवाद, सुर्खियां बटोर रहा ये दिलचस्प नजारा

गुरुवार को उस दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय का आमना सामना हो गया। इसके बाद जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। भाजपा (bjp) और कांग्रेस (congress) ने उपचुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। दिन रात नेता प्रचार प्रसार में लगे हुए है। इस दौरान नेताओं के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही गुरुवार को उस दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijay singh) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान (Karthikey Singh Chauhan) का आमना सामना हो गया। इसके बाद जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल लंबे समय से उपचुनाव में प्रचार प्रसार से दूर रहने के बाद आखिरी समय में दिग्विजय सिंह सक्रिय हो गए है और जनसभाओं में शिरकत कर रहे हैं। ऐसे ही गुरुवार को राजगढ़ जिले के ब्यावरा में दिग्विजय सिंह प्रचार के लिए पहुंचे थे, यहां सीएम शिवराज के पुत्र कार्तिकेय भी अपनी पार्टी के प्रचार के सिलसिले में दौरे पर थे। इस दौरान अचानक दोनों का आमना सामना हो गया। दिग्विजय सिंह को देखकर अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंदता को भूलकर कार्तिकेय उनके पास पहुंचे और आशीर्वाद लिया। दिग्विजय भी दिल खोलकर उत्साह के साथ कार्तिकेय से मिले। दिग्विजय सिंह से हुई सौजन्य भेंट में कार्तिकेय सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह से उनके पुत्र जयवर्धन सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली। बता दें कि जयवर्धन सिंह कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद से उनका ईलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह और सीएम शिवराज सिंह चौहान मप्र की राजनीति में एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी माने जाते हैं। राजनीतिक जीवन में दिग्विजय सिंह कई मौकों पर सीएम शिवराज और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं। हालांकि राजनीति से अलग व्यक्तिगत जीवन में जब भी इन दिग्गज नेताओं की मुलाकात हुई दोनों सभी शिकवों को भूलाकर मिले। सीएम शिवराज दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह के विवाह कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे। ऐसे में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय और दिग्विजय की मुलाकात की तस्वीरें राजनीतिक गलियारों में खूब सुर्खियां बटोर रही है।