कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार की अनुमति लगी गाड़ी से बंट रही थी शराब, रोकने पर भाजपा प्रत्याशी के बेटे पर हमला

पकड़ी गई कार पर कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा द्वारा चुनाव प्रचार के लिए प्रशासन से परमीशन वाला पर्चा चिपका है। वाहन के आगे पीछे सुनील शर्मा के पोस्टर भी लगे हैं। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

कांग्रेस प्रत्याशी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मतदान के लिए अब एक दिन बचा है प्रत्याशी मतदाता को लुभाने के लिए प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी बीच मतदाताओं को शराब बाँटने की सूचना पर हंगामा हो गया। कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार की अनुमति वाला वाहन से जब शराब बांटी जा रही थी सूचना पर भाजपा प्रत्याशी के बेटे अपने साथियों के साथ वहाँ पहुंचे तो गाड़ी में बैठे युवक ने उनपर जान लेवा हमला कर दिया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा में मतदाताओं को मतदान से पहले लुभाने के लिए दलित बस्ती और मोहल्लों में शराब और पैसा कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा पहुंचाए जाने की सूचना पर हंगामा हो गया। जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थक रविवार की देर रात दलित व पिछड़ी बस्तियों में शराब और पैसा बांटने के लिए निकलेऔर उन्होंने गरीब तबके के लोगों के घरों पर जाकर शराब व पैसा बांटना शुरू कर दिया। शराब बांटे जाने की सूचना भाजपा कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने सूचना की पुष्टि करनी चाही।

ये भी पढ़े: कांग्रेस विधायक का सिंधिया पर हमला, समाधि घूमने के 300 रुपये लेने वाला करोड़ों में कैसे नहीं बिकता?

भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के पुत्र रिपुदमन सिंह तोमर उर्फ सागर ने यह सब सेवा नगर में देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जब उन्होंने शराब वाली लग्जरी कार को रोका तो उसमें से कुछ युवक निकले और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। एक युवक ने सागर पर कार की चाबी से हमला कर दिया जिससे उसके हाथ में खून निकल आया।

सूचना मिलते ही ही पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शराब से भरे लग्जरी वाहन को जब्त कर लिया। पकड़ी गई कार पर कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा द्वारा चुनाव प्रचार के लिए प्रशासन से परमीशन वाला पर्चा चिपका है। वाहन के आगे पीछे सुनील शर्मा के पोस्टर भी लगे हैं। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here