वोटिंग के दौरान कांग्रेस नेता को लगी गोली, बसपा प्रत्याशी के बेटे पर आरोप

कांग्रेस नेताओं ने बसपा प्रत्याशी के बेटे पर लगाए फायरिंग के आरोप, बसपा समर्थकों ने भी थाने का घेराव किया

मुरैना, संजय दीक्षित| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) की 28 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान (Voting) समाप्त हो गया| मुरैना और भिंड जिले में एक बार फिर गोलियों की गूँज सुनाई दी| उपचुनाव (Byelection) में स्टेशन थाना क्षेत्र के गोटेनगर में बूथ पर वोटिंग के दौरान गड़बड़ी की आशंका की सूचना मिलने पर पहुँचे काँग्रेस समर्थक को गोली मार दी गई| काँग्रेस प्रत्याशी के भाई रविन्द्र सिंह के भाई ने बसपा प्रत्याशी (BSP Candidate) के बेटे पर फायरिंग के आरोप लगाए हैं|

काँग्रेस प्रत्याशी के भाई रविन्द्र सिंह का कहना है कि बूथ पर गड़बड़ी की शिकायत मिल रही थी जिसे देखने के लिए में अपने मित्र पूर्व पार्षद गोविंद गोले के साथ बूथ पर गया था तभी बसपा प्रत्याशी के बेटे रिंकू और उनके साथियों ने मुझ पर फायरिंग की जो कि गोविंद गोले को जा लगी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली बारी की घटना को लेकर काँग्रेस समर्थक स्टेशन थाने पहुंच गए।जहां एफआईआर की मांग कर रहे हैं।

इधर, गोलीबारी की सूचना मिलते ही बसपा प्रत्याशी रामप्रकाश राजोरिया भी समर्थकों के साथ थाने पहुंचे तो उनका कहना है कि बीती रात बसपा समर्थकों की मारपीट की गई थी।जिसे लेकर झूठा सडयंत्र बना कर एफआईआर करा रहे है।अगर झूटी एफआईआर दर्ज की गई तो आंदोलन करेंगे।

वोटिंग के दौरान कांग्रेस नेता को लगी गोली, बसपा प्रत्याशी के बेटे पर आरोप