दमोह में राजनीतिक हलचल तेज, बीजेपी जला रही पटाखे तो कांग्रेस ने राहुल सिंह लोधी के पोस्टर पर पोती कालिख

दमोह में राहुल सिंह लोधी के भाजपा में शामिल होते ही भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जहां घंटाघर पर पटाखे चलाए गए, वही कांग्रेस ने राहुल सिंह लोधी के पोस्टर पर कालिख पोत कर अपना विरोध दर्ज कराया।

congress showing aggression on rahul singh lodhi

दमोह, गणेश अग्रवाल। दमोह के विधायक राहुल सिंह लोधी के द्वारा कांग्रेस का हाथ छोड़ते हुए भाजपा का दामन थामते ही दमोह में राजनीतिक सरगर्मियां तेजी से तेज हो गई हैं। राजनीतिक सरगर्मियां के चलते जहां राहुल सिंह लोधी के भाजपा में शामिल होते ही भारतीय जनता पार्टी के द्वारा घंटाघर पर पटाखे चलाए गए, वही कांग्रेस ने राहुल सिंह लोधी के पोस्टर पर कालिख पोत कर अपना विरोध दर्ज कराया।

ये भी पढ़े- कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए राहुल लोधी का सामने आया बड़ा बयान

दरअसल, दमोह संसदीय क्षेत्र की सबसे महत्वपूर्ण सीट दमोह विधानसभा से कद्दावर नेता रहे जयंत मलैया को हराकर कांग्रेस के राहुल सिंह लोधी ने दमोह में कांग्रेस का परचम फहराया था। लेकिन राहुल सिंह लोधी के द्वारा भाजपा का दामन थाम लिए जाने के बाद दमोह में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है। जहां भारतीय जनता पार्टी के द्वारा घंटा घर पर पटाखे फोड़ कर राहुल सिंह लोधी के भाजपा में आने पर खुशियां मनाई तो वही कांग्रेस के द्वारा विरोध दर्ज कराते हुए राहुल सिंह लोधी के पोस्टर पर कालिख पोत कर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

वही जहां भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने राहुल सिंह लोधी का भाजपा में स्वागत किया, तो वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। कुल मिलाकर आगामी दिनों में दमोह की राजनीतिक गतिविधियां परिवर्तित होंगी तथा नवीन घटनाक्रम देखने को मिलेंगे।

 

 

rahul singh lodhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here