चुनाव प्रभारी का बयान : मुद्दों से भटक गया था चुनाव इसलिए भाजपा लायी संकल्प पत्र

28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 28 संकल्प पत्र जारी किये हैं, संकल्प पत्र में भाजपा ने संबंधित विधानसभा के विकास के लिए उनकी पार्टी द्वारा किये गए वादे शामिल किये हैं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) की 28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव (Byelection) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 28 संकल्प पत्र जारी किये हैं। संकल्प पत्र (Sankalp Patr) में भाजपा ने संबंधित विधानसभा के विकास के लिए उनकी पार्टी द्वारा किये गए वादे शामिल किये गए हैं। ग्वालियर के चुनाव प्रभारी ने कहा कि ये चुनाव मुद्दों से भटक गया था इसलिए इसे हम संकल्प पत्र के माध्यम से वापस मुद्दे पर ला रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव कार्यालय के अटल सभागार में बुधवार को ग्वालियर जिले की ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व विधानसभा के संकल्प पत्र जारी किये। संकल्प पत्र में संबंधित विधानसभा में होने वाले विकास कार्यों की जानकारी और वादे पार्टी ने किये हैं। चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कहा कि पार्टी ने 28 सीटों के लिये अलग अलग संकल्प पत्र जारी किया है। और पार्टी चुनाव जीतने के बाद उसे पूरा करेगी। एक सवाल के जवाब में चुनाव प्रभारी ने कहा कि ये चुनाव जनता के बुनियादी मुद्दों से भटक गया था, अमर्यादित भाषा बोली जा रही थी इसलिए चुनाव को वापस मुद्दे पर लाने के लिये ये संकल्प पत्र जारी किये गए हैं।