पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों से मांगे बीजेपी के लिए वोट, लोगों को दिलाई शपथ

उमा भारती

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। जिले के सांची विधानसभा में आगामी 3 नवम्बर को होने जा रहे उप चुनाव में भाजपा पूरी ताकत से लगी हुई है। एक ओर मूख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान साची विधान सभा का 6 बार दौरा कर चुके है तो दूसरी ओर भाजपा के कई दिग्गज नेता साँची आकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास कर रहे है। सोमवार को भाजपा के विजय जनसंपर्क अभियान की शुरुआत रायसेन से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की। साथ ही साँचेत ग्राम में पूर्व मूख्यमंत्री उमा भारती की सभा रखी गयी।

साँचेत में उमा भारती ने कहा मैं एक पिछड़ी जाति में पैदा हुई हूं और भगवान ने मुझे ऐसा उठाया कि आज मैं जहां से चुनाव लडूं जीत जाती हूँ। प्रभुराम चौधरी भी राजनीति में लोगो की सेवा करने आये हैं। मैं आभारी हूं काँग्रेस के साथियों की, जिन्होंने भाजपा की सरकार बनाई है। भाजपा की स्थायी सरकार के लिए प्रभुराम चौधरी को वोट देने के लिए मुट्ठी बांधकर शपथ भी दिलाई गई। उमाभारती ने कहा आपके क्षेत्र से मंत्री रहे प्रभुराम ने जनता की आवाज के लिए कुर्सी छोड़ी है, कोरोना काल का संकट चलहा है, विजयादशमी पर आप विजय दिलाने का संकल्प लें। मोदी जी के हाथ मे देश सुरक्षित है। उमाभारती ने राहुल गांधी और प्रियका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों के अंदर भगवान का वास होता है, कमलनाथ की सरकार भी ऐसे ही चली गयी। नेताओं को भ्रम हो जाता है इसलिए आम लोगो का सम्मान करना चाहिए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।