खंडवा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किए भगवान ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सोमवार को मांधाता विधानसभा पुनासा में आम सभा लेने से पहले भगवान ओकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर में पंडित पुजारियों से अभिषेक पूजन संपन्न करवाया।

खंडवा, सुशील विधानी| मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) सोमवार को मांधाता (Mandhata) विधानसभा पुनासा में आम सभा लेने से पहले भगवान ओकारेश्वर ज्योतिर्लिंग (Okareswar Jyotirlinga) के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंदिर में पंडित पुजारियों से अभिषेक पूजन संपन्न करवाया। विदित हो कि कमलनाथ ने इमरती देवी (Imrati Devi) को लेकर जो बयान दिया है, इससे भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan), राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने 28 विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाकर आंदोलन छेड़ दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 18 महीने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री रहे, लेकिन इस दौरान एक बार भी वो भगवान ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने नहीं पहुंचे थे। ऐसे में अब जब उपचुनाव का समय चल रहा है तो एक बार फिर अपनी सरकार बनाने की कामना लिए कमलनाथ ने भगवान के दरबार में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। कमलनाथ सोमवार को सुबह 10:30 बजे हेलीकॉप्टर से अरुण यादव एवं अन्य नेताओं के साथ भगवान ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचे और मत्था टेका। हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण कमलनाथ को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया, बाहर से ही दर्शन करवाएं। मंदिर परिसर में पंडित पुजारियों से अभिषेक संपन्न करवाने के बाद पुनासा में आम सभा के लिए निकल गए। मांधाता विधानसभा से कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह के पक्ष में सभा और कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here