पूर्व मंत्री का दावा, भाजपा के कार्यकर्ताओं में है परिणाम अपने पक्ष में करने की क्षमता

पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक संजय पाठक ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी सभी 28 सीटें जीतेगी। माहौल पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक संजय पाठक (sanjay pathak) ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (bjp) सभी 28 सीटें जीतेगी। माहौल पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने कहा कि जनता सुरक्षित भविष्य चाहती है और उसे मालूम है कि उसका भविष्य मोदी जी (pm modi), शिवराज जी और भाजपा में ही सुरक्षित है।

ग्वालियर (gwalior) में पार्टी के चुनाव प्रचार में शामिल होने आये भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री संजय पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली दूसरों से बिलकुल अलग है। हमारी पार्टी का कार्यकर्ता अंतिम दिनों में किसी भी परिस्थिति के परिणाम को अपनी तरफ मोडऩे में सक्षम है। उन्होंने दावा किया कि कोई कुछ भी कहे उपचुनाव की सभी 28 सीटें भाजपा जीत रही है। संजय पाठक ने नेताओं की बिगड़ती भाषा पर कांग्रेस (congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के किसी भी नेता ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं किया। उन्होंने तो मुख्यमंत्री को भूखा नंगा तक दिया, जिसे शिवराज जी ने हंस कर स्वीकार किया। कमलनाथ (kamalnath) को छोडक़र कांग्रेस के अन्य बड़े नेताओं के चुनाव से गायब रहने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी जानते हैं कि उनके यहाँ कुछ लोग ऐसे हैं जिनके प्रचार में जाने से पार्टी को नुकसान हो सकता है इसलिए वे अकेले चल रहे हैं।