गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का जुबानी हमला- मंदिर जाते हैं पर मस्जिद और दरगाह क्यों नहीं जाते कमलनाथ

दादरी का जिक्र करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि केवल चुनाव के टाइम ही कांग्रेस पार्टी को याद आते हैं और चुनाव बीत जाने पर सब भूल जाते हैं। कांग्रेस पार्टी केवल बीच में लकीर खींचने का काम करती है।

नरोत्तम मिश्रा

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। शांति मैरिज गार्डन में मुस्लिम समाज सम्मेलन आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी (BJP candidate Imrati Devi) सुमन एवं मुस्लिम समुदाय के शहर काजी मुस्लिम धर्म गुरु मुफ़्ती हाफिज आलिम मस्जिदों के सदरो सहित मुस्लिम समाज के वरिष्ठ नागरिक भी मौजूद रहे।

मुस्लिम समाज सम्मेलन में पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने जमकर कमलनाथ पर हमला बोला और कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ चुनाव के टाइम आते हैं। सभी मंदिरों पर जाते हैं पर मस्जिद और दरगाह क्यों नहीं जाते। बल्कि अन्य राज्यों मैं सभी जगह जाते हैं। यह सोचने वाली बात है क्योंकि उनका मानना है कि मध्यप्रदेश में मुस्लिम समुदाय के जो वोटर हैं। उनके वोट तो वैसे ही मिल जाएंगे।

Read More: उपचुनाव: चुनावी सरगर्मी के बीच ये कद्दावर नेता बीजेपी मुख्यालय तलब, चर्चाओं का बाजार गर्म

वहीं बाबरी मस्जिद और दादरी का जिक्र करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि केवल चुनाव के टाइम ही कांग्रेस पार्टी को याद आते हैं और चुनाव बीत जाने पर सब भूल जाते हैं। कांग्रेस पार्टी केवल बीच में लकीर खींचने का काम करती है। इस बातों पर हम गौर नहीं करते। वादे तो चुनाव से पहले बहुत करते हैं पर चुनाव बीत जाने पर बातों को भूल जाते हैं।

इमरती देवी ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी ना देखें यह देखा कि विकास कौन करवा रहा है। उसी को वोट दें। मैं आपके समाज को कभी भी पीठ नहीं दिखाऊंगी। हर मुसीबत में मैं आपके साथ खड़ी रहूंगी। मैं आपसे वादा करती हूं, जितने भी विकास हुए हैं। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा हुए हैं। कांग्रेस के द्वारा एक भी विकास कार्य नहीं हुआ है। डबरा के विकास के लिए पहला बटन दबाना है और भाजपा को जिताना है।